नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी वाले नेता NARENDRA MODI ही हैं: किरीट सोमैया

Tuesday, March 21, 2017

नई दिल्ली। भाजपा के लोकसभा सांसद किरीट सोमैया ने सोमवार को कहा कि फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने भारत को ऊंचाइयों पर ले जाने वाले जिस व्यक्ति के बारे में भविष्यवाणी की थी, वह व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं। अनुदानों के लिए लोकसभा में पूरक मांगों पर चर्चा के दौरान सोमैया ने कहा, 'नास्त्रेदमस की यह भविष्यवाणी की पूर्व का एक नेता भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा, वह नेता मोदी ही हैं।' 

इससे पहले इसी तरह के बयान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू समेत भाजपा के कई सदस्य भी दे चुके हैं। रिजिजू ने इसी भविष्यवाणी को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट भी किया था। किरीट सोमैया ने संसद की हर बहस में नोटबंदी का मुद्दा उठाने के लिए विपक्ष की आलोचना भी की। उन्होंने कहा कि जब हम बजट पर चर्चा करते थे तो वे नोटबंदी का मुद्दा उठा देते थे। यहां तक कि सोमवार को भी उन्होंने इसे उठाया...नोटबंदी के बारे में सोचते-सोचते उनका इतना बुरा हाल हो गया कि अब कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में ढूढ़ना पड़ेगा कि वह है कहां।

16वीं सदी के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने हजारों ऐतिहासिक घटनाओं के बारे में पहले ही सटीक भविष्यवाणी कर दी थी जिसमें हिटलर के उदय और 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के धराशायी होने की घटनाएं भी शामिल हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी बीजेपी नेता ने नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी का सहारा लेते हुए नरेंद्र मोदी की तारीफ की हो। इससे पहले गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने भी अपने फेसबुक पेज पर इसी तरह की टिप्पणी की थी कि नास्त्रेदमस ने भारत को नई ऊंचाई पर ले जाने वाले जिस नेता के बारे में भविष्यवाणी की थी, वह नरेंद्र मोदी ही हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week