देश को नेताओं और बाबुओं ने लूटा है: NARENDRA MODI

Sunday, March 5, 2017

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दूसरा रोड शो किया। पीएम मोदी का यह रोड शो काशी विद्यापीठ में खत्म हुआ। यहां पीएम ने खेल मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया। पीएम ने कहा कि सपा और बसपा सब एक हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने देश को 70 साल तक लूटा उन्हें अब लौटाना पड़ेगा। देश को नेताओं और बाबुओं ने लूटा है।  

प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से बीजेपी को जिताने का आशीर्वाद मांगा। कहा जितना ज्यादा मतदान कराओगे उतना ही विकास होगा। बच्चों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई, बुजुर्गों को दवाई ये मेरा लक्ष्य है। हमने यूपी सरकार से बेघरों की लिस्ट मांगी मगर वो भी नहीं दे पाये। सूबे के मुख्यमंत्री के यार को तो पीढ़ियों से काफी कुछ विरासत में मिला है। सूबे के मुख्यमंत्री को सब विरासत में मिला है। एक शब्द है घलुआ जिसका अर्थ है मुफ्त में मिलना। 

वन रैंक वन पेंशन का बाकी पैसा भी जल्दी ही मिल जाएगा। कांग्रेस सरकार ने इस पर कुछ भी नहीं किया। वन रैंक वन पेंशन में सब बिखरा हुआ था। वन रैंक वन पेंशन के लिए फौजी 40 साल जूझते रहे। सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि विपक्ष ने तो इसपर भी सवाल उठाए। सवा सौ करोड़ देशवासियों की ताकत दुनिया को समझ में आ गई है। आज लोग कहते हैं मोदी जी आपके राज में कितना वापस आया। पहले रोज घोटालों की खबर आती थी लोग कहते थे इतने करोड़ गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week