Nach Baliye में नाचने के लिए पगलाये Swami Om

नई दिल्ली: जी हां वो रियलिटी शो कोई और शो नहीं बल्कि मशहूर डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिए’ है. अब आप सभी इस सोच में होंगे कि नच बलिए में स्वामी ओम का क्या काम? क्योंकि उन्होंने तो शादी तक नहीं की है ना ही उकनी कोई गर्लफ्रेंड ही है! खैर, यह रिपोर्ट इन सब सवालों का जवाब साफ कर देगीबिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट स्वयं-भू तांत्रिक स्वामी ओम खबरों में वापस आ गए हैं. इस बार स्वामी ओम कलर्स टीवी से स्टार प्लस चैनल की तरफ शिफ्ट होने का मन बन रहे हैं. स्वामी ओम इस बार भी एक रियलिटी शो पर नजरें गड़ाए हुए हैं.

स्वामी ओम लगातार शो में अपने हिस्सा लेने की जिद कर रहे थे. तब शो के मेकर्स ने ऐसा कह के उनसे अपनी जी छुड़ाया. शो के मेकर्स ने स्वामी ओम से कहा कि वो अपने अगले रियलिटी शो में उन्हें रखेंगे. खबरों की मानें तो, स्वामी ओम नच बलिए में हिस्सा लेना चाहते हैं और बाकी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने की इच्छा रखते हैं. स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, स्वामी ओम ने नच बलिए के मेकर्स को फोन किया और शो में हिस्सा लेने की मंशा जाहिर की. ओम स्वामी को बताया गया कि ये एक सेलिब्रिटी ‘कपल’ डांस रियलिटी शो है जिसमे सिर्फ कपल ही परफॉर्म करते हैं. स्वामी ओम ने कहा, “अगर मेरे पास डांस करने के लिए कोई कपल नहीं है तो क्या हुआ? मैं पूरी तरह से अकेले डांस कर सकता हूं और दूसरे कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दे सकता हूं.”

शो में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया, सानाया ईरानी और मोहित सहगल, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, आशका गोराडिया और ब्रेंट ग्लोवल, भारती सिंह और हर्ष लिंभाचिया, और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत जैसे अन्य कलाकार शामिल हैं. इस सीजन को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस जज करेंगे

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !