Naam shabana के Trailer ने कर दिया बयां, कुछ नए रंग दिखाएगी ये फिल्म

Monday, March 20, 2017

कुछ दिन पूर्व अभिनेता अक्षय कुमार ने तापसी पन्नू स्टारर और नीरज पांडे निर्मित, शिवम् नायर निर्देशित और स्वयं अभिनीत फिल्म ‘नाम शबाना’ का दूसरा ट्रेलर जारी किया था। इस ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया था। वैसे तो इन दिनों सोशल मीडिया पर बाहुबली-2 के ट्रेलर की चर्चा आम है, इसके बावजूद नाम शबाना के ट्रेलर को जो रिस्पांस मिला है, वह आश्चर्यचकित करने वाला है। इस ट्रेलर को अब तक लगभग 44 लाख लोग देख चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर में तापसी का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। वहीं अक्षय कुमार और मनोज वाजपेयी भी फिल्म में अहम भूमिका में दिख रहे हैं। ट्रेलर से बयां हो रहा है कि फिल्म एक्शन-थ्रिल से भरपूर होगी।  

ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी रिलीज किया है। ट्रेलर में शबाना और उसके खुफिया विभाग के मिशन के बारे में खुलासा करते दिखाया जा रहा है। इससे पहले इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। गाना रोजाना... में शबाना के निजी और भावनात्मक पक्ष को दिखाया गया है, जबकि तापसी के किरदार को एक आम लडकी से अंडरकवर एजेंट बनने के मुश्किल भरे सफर को दिखाया गया है। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर बढिया रिस्पांस मिल रहा है। मेकर्स ने ट्विटर पर बताया कि इस नए ट्रेलर को 44 लाख बार देखा जा चुका है। यही क्रम बना रहा तो निश्चित रूप से टिकट खिडकी पर भी फैन्स इस फिल्म को ऐसा ही रिस्पांस देंगे।

फिल्म में तापसी के अलावा अक्षय कुमार, अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण नीरज पांडे ने किया है जबकि इस बार निर्देशन का जिम्मा शिवम नायर पर सौंपा गया है। देखना दिलचस्प होगा कि तापसी का यह एक्शन भरा अंदाज फैन्स को कितना पसंद आता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं