MP TERRORIST ATTACK: लखनऊ में बिजली काटी, आतंकी को जिंदा पकड़ेंगे

Tuesday, March 7, 2017

भोपाल। मप्र में हुए आतंकी हमले के बाद एक बार फिर मप्र समेत यूपी और महाराष्ट्र में संचालित आतंकी नेटवर्क का खुलासा हो रहा है। मप्र के पिपरिया से 4 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी टिप पर यूपी के कानपुर से 2 आतंकियों को दबोच लिया गया जबकि लखनऊ में मुठभेड़ जारी है। लखनऊ के बाद मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई राज्यों में भी अलर्ट जारी किया गया है। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर दलजीत चौधरी बोले, कुछ और घंटों की बात है, जल्द ही ऑपरेशन खत्म हो जाएगा। 

कानपुर में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया। आतंकियों को पकड़ने की कोशिशें तेज कर दी गईं हैं। प्रशासन ने आसपास के इलाके की बिजली काट दी है। पिछले तीन घंटे से आॅपरेशन चल रहा है। कानपुर के जाजमऊ से दबोचे गए फैजल को एटीएस लखनऊ ले गई। फैजल के घर के बाहर ही जनरल स्टोर की दुकान चलाता है। उसके घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है। 

आतंकियों को जिंदा पकड़ने की कोशिश
असीम अरुण (आईजी, एटीएस) का कहना हैकि हमें कोई जल्दबाजी नहीं है, हमारी कोशिश आतंकियों को जिंदा पकड़ने की है। हमारा ऑपरेशन सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। फायरिंग में एक पुलिस अधिकारी सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। मकरंद देवास्कर (आईजी, लॉ एंड आर्डर,एमपी) ने बताया कि ट्रेन ब्लास्ट मामले में पिपरिया से 4 लोगों को हिरासत में लिया गया था। हिरासत में लिए गए चारों संदिग्धों में से 3 का धमाके में हाथ पाया गया है। पिपरिया में पकड़े संदिग्धों की सूचना एमपी एटीएस ने केंद्रीय एजेंसियों और यूपी एटीएस को दी थी। जिसकी जानकारी पर लखनऊ में कार्रवाई हो रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week