MODI नकल विरोधी बयान दे रहे थे, मंच पर साथ खड़ा था नकल माफिया: अखिलेश यादव

Friday, March 3, 2017

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज गाजीपुर जनपद के सैदपुर से विधानसभा क्षेत्र सपा प्रत्याशी सुभाष पासी के पक्ष में अमुवारा कला भीमा पार के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। भाषण के दौरान अखिलेश यादव ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा की 3 साल में प्रधानमंत्री ने क्या किए जनता को बताएं। पीएम की मन की बात पर तंज कसते हुए कहा कि वे बस टीवी और रेडियो पर मन की बात करते हैं, लेकिन काम की बात कब करेंगे। लोग वो सुनना चाहते हैं। 

मोदी के सूट पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे नकल की बात करते हैं, लेकिन क्या वे बताते हैं कि उनका सूट किसकी नकल से बनवाया गया है। यही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री के नक़ल वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा की मोदी के मंच पर नक़ल माफिया खुद मौजूद था।

प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने रसोई गैस और सिलेंडर महंगी कर दी है। काम न करना उनका कारनामा है। सपा के कामों का ब्योरा देते हुए उन्होंने कहा कि हमने 55 लाख महिलाओं को पेंशन दी है। प्राइमरी स्कूल और स्वास्थ्य सेवाओं में बहुत विकास हुआ है। एक मिनट के अंदर एंबुलेंस पहुंच जाती है।

बुआ पर अखिलेश का हमला
बुआ पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बीएसपी का कोई भरोसा नहीं है। कब बीजेपी के साथ रक्षाबंधन मना ले इसका कोई पता नहीॆ होता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week