चप्पल मारने वाले सांसद को ब्लैक लिस्टेड करना गलत बात: MODI के मंत्री ने कहा

नई दिल्ली। एयर इंडिया द्वारा शिवसेना सांसदों को ब्लैक लिस्टेड करने पर भले ही सोशल मीडिया पर समर्थन मिल रहा हो, लेकिन कानून राज्यमंत्री इसे सही नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि किसी को भी टिकट से बेदखल नहीं किया जा सकता है। कानून राज्यमंत्री पीपी चौधरी ने कहा कि देश में ऐसा कोई कानून नहीं है, जिसके आधार पर आप किसी को टिकट जारी नहीं कर सकते हैं। यात्रा पर पाबंदी नहीं लगाई जा सकती है।

चौधरी ने कहा कि अगर किसी ने कोई अपराध किया है, उसे सजा दी जा सकती है लेकिन उसे टिकट से महरूम करना ये सही नहीं होगा। यह गलत है। आपको बता दें कि गुरुवार को शिवसेना सांसद आर गायकवाड़ ने एयर इंडिया के एक कर्मचारी को सैंडल से पीट दिया था। उसके बाद न हीं उन्होंने माफी मांगी और न ही कोई अफसोस जताया। उलटे उन्होंने उस कर्मचारी को ही माफी मांगने को कह डाला। 

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने गायकवाड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। मामले की शिकायत एयर इंडिया के कर्मचारी ने की है। जब सांसद ने दोबारा अपना बयान दोहराया तो उन्हे दवाई यात्राओं के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया। सोशल मीडिया पर सांसद पर लगाए गए प्रतिबंध को काफी समर्थन मिल रहा है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !