कैलाश विजयवर्गीय को क्लीनचिट देने वाले कांग्रेस MLA आलू की बोरी लेकर आए

Friday, March 3, 2017

भोपाल। लगभग हर विधानसभा सत्र में न्यूजचैनलों के लिए मसाला लेकर आने वाले कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी आज भी मसालेदार खबर बने। वो कंधे पर आलू की बोरी रखकर विधानसभा पहुंचे। इस तरह पटवारी ने सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज कराया। ये वही कांग्रेस विधायक हैं जिन्होेने बच्चों की तस्कर की मदद करने के मामले में फंसे भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय को पार्टी लाइन के विरुद्ध जाते हुए क्लीनचिट दे दी थी। 

इंदौर के राऊ विधानसभा से विधायक जीतू पटवारी मीडिया का मसाला बनने में माहिर हैं। वो हर विधानसभा सत्र में कुछ ना कुछ ऐसा प्रदर्शन करते हैं जिसे नेशनल मीडिया कवर करे और मैसेज 10 जनपथ तक चला जाए। हालांकि मुद्दों को पूरी ताकत से उठाने के बाद वो उन्हे फॉलो करना भूल जाते हैं। मोतियाबिंद के आॅपरेशन शिविर में अंधे हुए 50 से ज्यादा ग्रामीणों का दर्द बयां करने पटवारी भी अंधे बनकर विधानसभा आए थे। इसके बाद उन्होंने इस मामले के पीड़ितों के हालात पता करने की कोशिश तक नहीं की। 

विरोध प्रदर्शन के बाद युवक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के बाहर सड़क पर आलू की बोरियां खोल दीं। इसके बाद पूरी सड़क पर आलू ही आलू फैला दिए गए ताकि फुटेज पूरा मिले। फिर जीतू पटवारी ने आरोप लगाया है कि आलू किसानों की आर्थिक हालात लगातार खराब हो रही है। उन्हें अपनी फसल का उचित दाम मिलने के बजाए उल्टा नुकसान उठाना पड़ रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week