MLA SANJAY SHARMA की कार ने डायल-100 को टक्कर मारी, 3 पुलिसकर्मी घायल

Sunday, March 12, 2017

भोपाल। तेंदूखेड़ा से भाजपा विधायक संजय शर्मा की तेज रफ्तार कार ने शुक्रवार-शनिवार देर रात माता मंदिर चौराहा पर गश्त लगा रही डायल-100 को टक्कर मार दी। कार की गति इतनी तेज थी कि डायल-100 में सवार चालक समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। सूत्रों के मुताबिक टीटी नगर पुलिस के चालक को गिरफ्तार करने का विधायक ने विरोध करते हुए थाने में हंगामा किया। 

भीमनगर निवासी दिनेश साहू पिता कैलाश साहू डायल-100 में आरक्षक हैं। दिनेश ने बताया कि डायल-100 क्रमांक एमपी-04 टीए 6575 पर शुक्रवार-शनिवार की रात एएसआई शिवलाल सोलंकी, प्रधान आरक्षक वीरेंद्र पाल और आरक्षक भगवत के साथ ड्यूटी पर थे। रात करीब डेढ़ बजे सुनेहरी बाग से राउंड लगाते हुए प्लेटिनम प्लाजा से होते माता मंदिर तक पहुंचने पर डिपो की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक यूपी-93 एआर 4455 दाए तरफ से डायल-100 से भिड़ गई। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। यहां घायल दिनेश और अन्य पुलिसकर्मियों को जेपी अस्पताल पहुंचाया गया। 

सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी चालक का पता लगाकर रिवेयरा टॉउन से उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि इसके बाद विधायक ने मामले का पता चलने पर पुलिसकर्मियों को खरी- खोटी सुनाई। इस मामले में विधायक के दोनों मोबाइल नंबर 9425168855, 9425168955 और टेलीफोन नंबर 07793-276855 पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

नशे में था चालक
विधायक की कार ड्राइवर देवेंद्र पटेल चला रहा था। उसके साथ गनमैन भी था, हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। बताया जाता है कि देवेंद्र अत्याधिक नशे में था। इसलिए वह कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया।

विरोध जैसी बात नहीं
हादसे में पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। विधायक ने खुद ही आरोपी चालक देवेंद्र को थाने पहुंचाकर कार्रवाई कराई। उनके विरोध करने जैसी कोई बात नहीं है।
कुलदीप खत्री, टीआई, टीटी नगर

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week