कांग्रेस MLA JITU PATWARI के भाई का एक्सीडेंट, स्टेयरिंग और सीट के बीच फंसा

Wednesday, March 8, 2017

इंदौर। सोमवार देर रात तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में हुए एक्सीडेंट में 3 लोग घायल हो गए। देवास की तरफ से आ रही फार्चूनर कार आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई। टक्कर से कार का बोनट पिचक कर ड्राइवर सीट से जा लगा। गाड़ी चला रहा MLA का भाई स्टेयरिंग और सीट के बीच फंस गया।  राउ विधायक जीतू पटवारी के भाई भरत पटेल सोमवार को देवास में एक शादी में शामिल होकर अपनी फार्चूनर से अपने घर लौट रहे थे। उनके साथ दो तीन परिजन और मित्र भी थे। तेजाजीनगर क्षेत्र में बायपास के पास अचानक उनकी गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी का अगला हिस्सा दबकर डेश बोर्ड से चिपक गया। इससे गाड़ी चला रहे भरत पटेल स्टेयरिंग और ड्राइविंग सीट के बीच में बुरी तरह से फंस गए। वे इस तरह से फंस गए थे कि वहां से हिल भी नहीं पा रहे थे।  

एक्सीडेंट के बाद बायपास से गुजर रहे और आसपास रहने वाले लोग मदद के लिए आगे आए। इसी बीच उनके कुछ परीचित लोग भी वहां पहुंच गए। पहले कुछ लोगों ने साइड वाले गेट से कार के अंदर जाकर उन्हें निकालने की कोशिश की।  इसमें नाकाम रहने पर कुछ लोग कार के बोनट पर चढ़ गए। बोनट पर चढ़कर कुछ युवकों ने एक सब्बल से स्टेयरिंग को अपनी तरफ खींचा जबकि बाकि लोगों ने उन्हें साइड सीट की तरफ खींचा। इस तरह करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद उन्हें गाड़ी से निकालकर अस्पताल भेजा गया। इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तेजाजी नगर थाने के एसआई राजेश डावर के मुताबिक  भारत के अलावा दो और लोगों को मामूली चोट लगी हैं। उनका बांबे अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week