MATHS की इस लेडी टीचर के दीवाने हैं हजारों स्टूडेंट्स और उनके पापा

नई दिल्ली। नार्मली मैथ्स के टीचर को देखते ही स्टूडेंट्स भाग जाते हैं परंतु ओकसाना नेवेसेल्या एक ऐसी मैथ्स टीचर हैं, जिनका इंतजार केवल स्टूडेंट्स ही नहीं उनके पेरेंट्स भी करते हैं। वो लगभग हर रोज सोशल मीडिया पर आतीं हैं। पलक झपकते ही उन्हे हजारों लाइक मिलते हैं। यह सिलसिला लगातार चलता रहता है। हालात यह है कि दीवानों की संख्या दिन दूनी रात चौगुनी होती जा रही है। गणित की यह लेडी टीचर इंटरनेट स्टार बन चुकी है। 

ओकसाना नेवेसेल्या, बेलारूस की रहने वाली हैं, जो पेशे से एक टीचर हैं। सोशल मीडिया पर ओकसाना नेवेसेल्या की ग्लैमरस फोटोज को जमकर लाइक किया जाता है। इंस्टाग्राम पर ओकसाना नेवेसेल्या अपनी बोल्ड बिकनी फोटोज शेयर करती हैं। अपनी इन बिकिनी फोटो की वजह से ही वह लगातार चर्चा में बनीं रहती हैं।

ओकसाना बच्चों को गणित पढ़ाती हैं। ओकसाना की चर्चा एक वीडियो के वायरल होने के बाद से ही हो रही है। कुछ महीने पहले ओकसाना एक स्टूडेंट ने उनका पढ़ाते हुए वीडियो बनाया था। इसे उसने सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

इस एक वीडियो ने ओकसाना नेवेसेल्या को पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया और रातोंरात इंटरनेट स्टार बना दिया। ओकसाना नेवेसेल्या के इस वक्त इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ओकसाना की गिनती दुनिया की सबसे हॉट गणित टीचर में की जाती है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !