महापौर MALINI GAUD ने मोदी और शिवराज के चित्रों पर भी माला चढ़ा दी

भोपाल। अपनी शर्तों पर राजनीति करने वालीं इंदौर की महापौर मालिनी गौड़ ने अपने कार्यालय में अपने दिवंगत पति पूर्व विधायक स्व. लक्ष्मणसिंह गौड़ के चित्र के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के चित्रों पर भी मालाएं चढ़ा रखीं थीं। बीते रोज यह फोटो वायरल हो गया। जब हंगामा हुआ तो मालिनी ने मालाएं हटा दीं। ये मालाएं कब से चढ़ी हुईं थीं, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। 

सोमवार रात सोशल मीडिया पर इंदौर के मेयर हाउस का एक फोटो वायरल हो गया। इसमें इंदौर की मेयर मालिनी गौड़ उनके पुत्र भाजयुमो नेता एकलव्य सिंह गौड़ और भाजपा के कुछ कार्यकर्ता नजर आ रहें हैं।इनके ठीक पीछे दीवार पर पूर्व विधायक और मेयर के पति स्वर्गीय लक्ष्मण सिंह गौड़ के साथ एमपी के सीएम और भारत के पीएम की फोटोज लगी है। किसी जीवित व्यक्ति के फोटो पर कभी माला नहीं चढ़ाई जाती लेकिन इन तीनों फोटोज पर मालाएं चढी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार ये फोटो रविवार का है। उस दिन भाजपा के मंडल पदाधिकारी नियुक्ति के बाद महापौर का शुक्रिया अदा करने यहां आए थे। ये फोटो वायरल होने के बाद पार्टी में बवाल मच गया। महापौर ने तत्काल कर्मचारियों को तस्वीरों से माला हटाने का निर्देश दिया।  इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि उस दिन बड़ी संख्या में मंडल पदाधिकारी और कार्यकर्ता मिलने आए थे। उनमें से किसी ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीर पर भी हार चढ़ा दिया था जो नजर में आते ही तुरंत हटा दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !