धमकी बेअसर: MAHESH BHATT ने पाकिस्तानी कलाकार बुलाए

Wednesday, March 8, 2017

महेश भट्ट ने पाकिस्तानी गायक शफकत अमानत अली को अपने आने वाले प्ले 'मिलने दो' के एक गाने के लिए अप्रोच किया है. सूत्रों के मुताबिक सिंगर और एक्टर को प्ले के लिए भी अप्रोच किया गया है. महेश भट्ट ने बॉम्बे टाइम्स अखबार से बातचीत में बताया कि भारत सरकार ने कभी भी पाकिस्तानी कलाकारों को गैरकानूनी नहीं कहा है इसलिए उनपर कोई आधिकारिक बैन नहीं है. एक कहानीकार के तौर पर हम लोगों को साथ लाते हैं और सहानुभूति क्रिएट करने की कोशिश करते हैं. यही हम इस प्ले के जरिए करने की कोशिश कर रहे हैं.महेश भट्ट बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. पाकिस्तानी स्टार्स को लेकर चल रहे विवाद को लेकर महेश भट्ट ने एक अलग कदम उठाया है.

हाल ही में जब उरी हमला हुआ था तब पाकिस्तानी कलाकारों पर अनाधिकारिक तौर पर बैन लगा दिया गया था. तब से किसी पाकिस्तानी कलाकर ने भारत में एक्ट या परफॉर्म नहीं किया है. लेकिन महेश भट्ट इसे पूरी तरह से बदलने वाले हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक महेश भट्ट ने पाकिस्तानी गायक-एक्टर अली जफर को करांची में कॉल किया और उन्हें सीमा पर शांति की थीम पर गाना गाने का ऑफर भी दिया है. खबर की मानें तो अली ने इस बारे में प्रोजिटिव रिस्पॉन्स दिया है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं