यूपी सीएम सीट के दावेदार KESHAV PRASAD MAURYA बीमार, भर्ती

Thursday, March 16, 2017

नई दिल्ली। यूपी में शानदार जीत के बाद अभी वहां सरकार बनी नहीं है और राज्य के सीएम की दौड़ में आगे माने जा रहे केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार मौर्य की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत आरएमएल अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में लगी है।

बता दें कि मौर्य गुरुवार दोपहर को ही भाजपा की संसदीय दल की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने यूपी में जीत के लिए भागवान बालाजी का प्रसाद भी बांटा था। केशव प्रसाद मौर्य को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का नजदीकी माना जाता है और यूपी के सीएम की दौड़ में उनकी मजबूत दावेदारी मानी जा रही है। 

RML के डॉक्टर्स ने कहा है कि मौर्य को ब्लड प्रेशर की दिक्कत है। फिलहाल उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा है, कल तक डिस्चार्ज किया जा सकता है। इस बीच, मौर्य ने ट्वीट किया- ''आप सबका स्नेह और आशीर्वाद मेरे साथ है, मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं...' बता दें कि मंगलवार को मौर्य नरेंद्र मोदी से भी मिले थे। सीएम के लिए नाम पर पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि ये सिर्फ औपचारिक मुलाकात थी। अब राजनीति में केशव के बीपी बढ़ने के कई मायने लिए जा रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week