Katappa की तलवार के स्वामी बने Karan Johar

Friday, March 17, 2017

बाहुबली: द कनक्लूजन' के निदेर्शक एस.एस. राजामौली ने फिल्म में कटप्पा के किरदार की तलवार फिल्ममेकर करण जौहर को गिफ्ट की। राजामौली ने गुरुवार को एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह तलवार करण को दी। फिल्म में कटप्पा इस तलवार का इस्तेमाल बाहुबली को मारने के लिए करता है।करण फिल्म निर्माण का हिस्सा हैं और इसी के मद्देनजर राजामौली ने उन्हें यह तलवार एक निशानी के तौर पर भेंट की.

'बाहुबली- 2' चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में एक साथ रिलीज हो रही है। करण इस फिल्‍म को हिंदी में रिलीज कर रहे हैं और इसके लिए उनके धर्मा प्रोडक्‍शन ने फिल्म के राइट्स को 120 करोड़ रुपये में खरीदा है। करण फिल्म निमार्ण का हिस्सा हैं और इसी के मद्देनजर राजामौली ने उन्हें यह तलवार एक निशानी के तौर पर गिफ्ट की है।

राजामौली ने गुरुवार को यहां एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर यह तलवार करण जौहर को भेंट की. फिल्म में इस तलवार का इस्तेमाल बाहुबली को मारने के लिए किया जाता है.एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती हैं. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week