Karan Johar पर Abu Aujmi के कटाक्ष से शर्मिंदा हैं Ayesha Takia

Tuesday, March 7, 2017

महाराष्ट्र के विधायक और समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी अक्सर अपने बयानों से विवादों के घेरे में आते रहते हैं. इस बार उन्होंने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के खिलाफ अटपटा बयान दिया है।

अबू आजमी ने करण जौहर के सरोगेसी के जरिए पिता बनने का मखौल उड़ाया है. अबू आजमी ने कहा है कि क्या उन्हें (करण जौहर को) शादी के लिए कोई लड़की नहीं मिली. या उन्हें कोई बीमारी है? ससुर अबू आजमी के बयान पर बोलीं आयशा टाकिया, 'मैं और फरहान बेहद शर्मिंदा हैं'।

अबू आजमी के मुताबिक अगर करण जौहर शादी नहीं भी करना चाहते थे तो उन्हें किसी गरीब बच्चे को गोद लेना चाहिए था. बता दें कि करण जौहर को सरोगेसी के जरिए एक बेटी और एक बेटा हुए हैं. इनके नाम यश और रूही रखे गए हैं. इन बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को हुआ है. रजिस्ट्रेशन में करण को बच्चों का पिता बताया गया है.

यह पहला मौका नहीं है, जब अबू आजमी ने इस तरह का Bravado statemen दिया है. इस साल की शुरुआत में हुए बंगलुरु केस में भी उन्होंने जो स्टेटमेंट दी थी, उसकी चौतरफा आलोचना हुई थी. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि जहां गुड़ होगा, वहां चीटियां आएंगी. इससे पहले 2014 में एक बयान में उन्होंने शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने वाली महिलाओं को फांसी की सजा देने की वकालत की थी. इस पर उनकी बहू और बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया आजमी ने ट्विटर पर माफी मांगी थी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week