KAPIL SHARMA: यहां पढ़िए फ्लाइट में क्या हुआ था उस दिन

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया से लौट रही फ्लाइट में कपिल शर्मा ने हंगामा की और अपनी टीम के साथ मारपीट भी की। इससे नाराज कपिल की टीम उसे छोड़कर जा चुकी है। एयर इंडिया का कहना है कि कपिल ने केबिन क्रू के सदस्यों के साथ भी गंदा व्यवहार किया और एक महिला को चोट लगी है। लेकिन सब जानना चाहते हैं कि उस दिन फ्लाइट में हुआ क्या था। आखिर क्यों भड़क गए थे कपिल शर्मा। 

एयर इंडिया के एक सूत्र ने बताया कि फ्लाइट में कपिल ने व्हिस्की की एक पूरी बोतल पी ली थी और वह नशे में थे। 'द कपिल शर्मा' शो की टीम को कैबिन क्रू ने खाना परोसा और टीम ने खाना खाना शुरू कर दिया। यह देखकर कपिल को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम कैसे खा सकते हो?

कपिल का गुस्सा देखकर टीम के सदस्य घबरा गए और वो क्रू मेंबर्स को अपना खाना लौटाने लगे। इसी दौरान सुनील ग्रोवर ने कपिल को शांत करने की कोशिश की लेकिन कपिल उन पर ही चिल्लाने लगे। कपिल ने अपना जूता उतारा और सुनील को मार दिया। इतना ही नहीं सुनील का कॉलर भी पकड़ा उन्हें थप्पड़ भी मारा। इस दौरान जब एक महिला क्रू मेंबर बचाव के लिए आई तो उन्हें भी चोट लगी। इस दौरान कपिल जोर-जोर से गालियां देते रहे। इकोनॉमी क्लास में बैठे यात्रियों तक भी उनकी आवाज साफ पहुंच रही थी।

जब केबिन क्रू के सदस्यों ने कपिल को शांत होने के लिए कहा था तो उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। कपिल चिल्लाकर अपने साथियों से कह रहे थे कि तुम लोगों को मैंने बनाया है। सबका करियर खत्म कर दूंगा। तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं। इस दौरान कपिल सुनील ग्रोवर को कहते रहें 'गया था ना तू तो। आया ना वापस मेरे ही पास।'

अब एअर इंडिया ने भी कपिल शर्मा से फ्लाइट में हुए हंगामे से संबंधित जवाब मांगा है। एअर इंडिया के चीफ अश्विन लोहानी ने उड़ान के दौरान कपिल शर्मा के व्यवहार पर एक रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा उन्होंने ऐसी हरकतों से संबंधित एक चेतावनी भी जारी करने को कहा है। यह चेतावनी इस हफ्ते जारी की जा सकती है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !