एहसान कुरैशी ने KAPIL SHARMA पर कुछ इस तरह तंज कसा

मुंबई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर दूसरों के मजे लिया करते हैं परंतु आजकल वक्त और लोग उनके मजे ले रहे हैं। कपिल के मजे लेने वालों में अब एक नाम और जुड़ गया है और वो हैं कॉमेडी कलाकार समाज के प्रमुख किरदार एहसान कुरैशी। सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़कर चले जाने के बाद कपिल के विशेष निवेदन पर उसके शो में पहुंचे भारत के तीन दिग्गज कॉमेडियन एहसान कुरैशी, राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल ने जमकर धमाल मचाया। इससे पहले एहसान कुरैशी ने कपिल शर्मा पर तंज भी कसा। धीरे से बोले 'यहां इतना सन्नाटा क्यों है भाई।' बाद में उन्होंने बात संभालते हुए कहा कि पिछले दिनों क्या हुआ मुझे मालूम नहीं था। अब आप ही बताइए, जिस घटना के बारे में सारे देश को पता हो, उसकी जानकारी इंडस्ट्री के लोगों को ना हो, ये कैसे हो सकता है मियां। 

एमपी के सिवनी के रहने वाले एहसान कुर्रेशी ने बताया कि जब हम शूट करने कपिल के शो पर पहुंचे, तब हमें नहीं मालूम था कि, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर शो छोड़ चुके हैं। मैं तो सोच में पड़ गया कि, इतना सन्नाटा क्यों हैं भाई? राजू इस शो का हिस्सा रहे हैं। सुनील पाल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जा चुके हैं, लेकिन मैं पहली बार इस शो में बुलाया गया। लोग हमसे कहते थे कि, एहसान भाई कपिल के शो में क्यों नहीं जाते? मैं जवाब देता-अरे भाई, बिना बुलाए थोड़े चला जाऊंगा? 

सुनील होता तो ज्यादा मजा आता 
कॉमेडियन तिकड़ी को इस शो में पहली बार बुलाया गया। कपिल ने हम तीनों से वैसे ही सवाल किए जैसे एक्टर, कोरियोग्राफर, प्लेयर आदि से करता है। हमने कीकू के साथ खूब मस्ती की। हालांकि मुझे महसूस होता रहा कि, अगर सुनील होता, तो और भी आनंद आता।

चूहों की तरह बिलों में क्यों घुसे हुए हैं
हमें नहीं पता कि, कपिल और उसकी टीम में क्या गड़बड़ चल रही है लेकिन मुझे एक बात समझ नहीं आती कि, जब सुनील, चंदन और अली के साथ पूरा मीडिया-पब्लिक है, तो वे चूहों की तरह बिलों में क्यों घुसे हुए हैं, अपना मुंह क्यों नहीं खोलते? यह सही है कि कपिल बड़ा आदमी बन चुका है। यह उसका खुद का शो है। वह अपनी मनमर्जी का मालिक है। इस शो के बाद लोग हमसे कपिल के बारे में सवाल पूछ रहे हैं? अरे भइया, हमसे क्यों, जिनमें जूते चले, झगड़ा हुआ, सवाल उनसे पूछो कि, आखिर वे चुप क्यों हैं? मैं कोई भगवान थोड़े हूं, जिसे अंदर की बात पता हो? हमें तो एक शो के लिए बुलाया गया था।

टीआरपी उठाने के लिए पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं
कपिल बहुत बिजी है। जब वो सेट पर पहुंचा, तो हमसे कहा गया कि, कपिलजी आ गए हैं, शूटिंग के लिए रेडी हो जाइए। हमने शूट किया, खाना खाया और आ वापस आ गए। मैं तो खुद से सवाल पूछ रहा हूं कि, सुनील पहले भी शो छोड़ चुका है। तो फिर से वापस नहीं आएगा, क्या गारंटी? कहीं यह शो की गिरती टीआरपी के लिए पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं? कहीं यह नौटंकी तो नहीं?
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !