बर्बादी के मुहाने पर KAPIL SHARMA: बॉलीवुड सेलेब्स ने भी किया इंकार, बंद हो सकता है शो

मुंबई। भारत के कॉ​मेडी किंग बन चुके कपिल शर्मा को यह दिन भी देखना पड़ेगा किसी ने सोचा ना था। सुनील ग्रोवर, अली असगर और चन्दन प्रभाकर ने तो शो छोड़ ही दिया था। पुराने साथी भी वापस आने को तैयार नहीं। इधर खबर आ रही है कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कपिल के शो में आने से इंकार कर दिया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों कपिल शर्मा के घमंडी व्यवहार के खिलाफ काफी कुछ लिखा जा रहा है। पब्लिक भी कपिल से नाराज है। कोई बड़ी बात नहीं कि प्रायोजक भी कपिल का शो छोड़कर चले जाएं और चैनल कपिल के शो से साफ इंकार कर दे और सुनील ग्रोवर समेत दूसरे कलाकारों के साथ मिलकर कोई नया शो तैयार कर लिया जाए। 

कपिल शर्मा पूरी तरह से अकेले पड़ गए हैं और उनको अपना हिट शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है। इससे पहले किसी तरह एक एपिसोड की शूटिंग कपिल शर्मा कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और 'नाम शबाना' फ़िल्म की प्रमोशन के लिए आई टीम के साथ शूट कर चुके थे लेकिन, उसके बाद उनकी मुसीबत बढ़नी शुरू हो गयी। ख़बर है कि अब कपिल के पास ना ही कोई टीम है और ना ही कोई बॉलीवुड हस्ती ही उनके शो में आना चाहते हैं। ऐसे में सिर्फ कीकू शारदा और रोशेल के साथ कपिल यह शो नहीं कर सकते।

एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट के हवाले से यह ख़बर आई है कि कपिल के टीममेट्स के बाद अब बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शो में आने से मना कर दिया है और इसकी वजह से कपिल को बुधवार को अपना शूट कैंसिल करना पड़ा है। अब, इस ख़बर में कितनी सच्चाई है यह तो साफ़-साफ़ नहीं कहा जा सकता, क्योंकि शो से जुड़ा कोई भी व्यक्ति इस बारे में बात करने को तैयार नहीं है! इतना ही नहीं, एक अंग्रेजी अखबार ने तो यह भी लिखा है कि कोई सेलेब्स ही नहीं बल्कि बुधवार को वे कॉमेडियंस भी सेट पर नहीं पहुंचे जिनके साथ कपिल ने 'नाम शबाना' टीम के साथ शूट किया था।

आने वाले दिनों में इस शो का भविष्य कैसा होगा या फिर इस शो का फॉर्मेट कैसा होगा इस बारे में कुछ भी साफ़ तौर पर अभी नहीं कहा जा सकता। कौन-कौन इस शो से जुड़ेंगे यह भी अभी साफ़ नहीं है। बता दें, इस विवाद से सबसे ज्यादा निराश कपिल शर्मा के फैंस हैं। हर कोई यही चाहता है सुनील-कपिल की जोड़ी एक बार फिर से सुलह करके शो को आगे बढ़ाये।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !