मारपीट के बाद सुनील ग्रोवर ने ने KAPIL SHARMA का शो छोड़ा

Sunday, March 19, 2017

घमंडी कॉमेडियन का आरोप झेल रहे कपिल शर्मा द्वारा फ्लाइट में सबके सामने मारपीट करने के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया है। हालांकि कपिल ने इस मामले में सफाई दी है लेकिन कहा जा रहा है कि तनाव अब भी बरकरार है। कपिल में मीडिया में हो रही किरकिरी से बचने के लिए बयान दिया है परंतु सुनील ग्रोवर से सॉरी अब तक नहीं बोला है। 

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए कपिल ने कहा, 'हमारी तो हर फ्लाइट में लड़ाई होती है। हर जगह लड़ाई होती है। ये एक हैल्दी फाइट है। हम काम के लिए लड़ते हैं। हम अच्छे काम के लिए लड़ते हैं।' हालांकि एक अन्य वेबसाइट के मुताबिक कपिल और ग्रोवर के बीच अब भी तनाव है और ग्रोवर अब शो में वापस नहीं लौटेंगे। उन्होंने इस हफ्ते का एपिसोड पहले ही शूट कर लिया था। फिर भी वो अब वापिस नहीं आएंगे।

खबरों के अनुसार आस्ट्रेलिया से आ रही फ्लाइट में कपिल, सुनील ग्रोवर के पास आए और उनपर चिल्लाने लगे। उन्होंने सुनील पर हाथ भी उठाया और नौकर कहा। हालांकि, सुनील ने कपिल के गुस्से पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। कपिल ने गुस्से में सुनील पर चिल्लाते हुए कहा, 'तू है कौन, तेरा शो फ्लॉप हो गया, तू मेरा नौकर है।'

कपिल के चिल्लाने से फ्लाइट का माहौल काफी गंभीर हो गया था। कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहें थे कि काफी दूर तक उनकी आवाज गूंजने लगी। इसके बाद उन्होंने सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाया। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट वहां पहुंचे और बात संभालने की कोशिश की।

इस बारे में कपिल और सुनील का कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है और सुनील का यह संकेत सबकुछ साफ कर गया। दोनों के बीच अब कोई रिश्ता शेष नहीं रह गया। नौकर और मालिक वाला भी नहीं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं