Kapil Sharma के साथ मुन्नाभाई स्टाइल में कॉमेडी करेगा नया कलाकार

Thursday, March 9, 2017

कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. बीच-बीच में वो नए-नए कॉमेडियन्स को अपने शो में बुलाते रहते हैं। अब शो के साथ डॉ संकेत भोसले जुड़ने वाले हैं. संकेत, संजय दत्त की नकल करने के लिए जाने जाते हैं. सेट से जुड़े सूत्र ने बताया कि शो में रेमो डिसूजा, टेरेंस लुईस और वैभवी मर्चेंट मेहमान के तौर पर आए हुए थे. उस समय संकेत ने संजू बाबा की एक्टिंग करके सबको अपना फैन बना दिया. संकेत का एक्ट शो का सबसे अच्छा एक्ट था. कपिल शर्मा भी खूब हंस रहे थे और उन्होंने इस एक्ट को बहुत एन्जॉय किया. संकेत से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, 'टीवी के सबसे अच्छे शोज में से एक शो का हिस्सा बनना काफी स्पेशल होता है. मैं चाहता हूं कि दर्शकों को यह एपिसोड पसंद आए.' ... 

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' शनिवार और रविवार रात 9 बजे सोनी एंटरटेमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचाने में जिन लोगों का सबसे बड़ा हाथ है, उनमें बेशक आप सुनील ग्रोवर को गिन सकते हैं।कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचाने में जिन लोगों का सबसे बड़ा हाथ है, उनमें बेशक आप सुनील ग्रोवर को गिन सकते हैं।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी के किरदार में नजर आने वाले सुनील को लोगों ने काफी पसंद किया। वह देखते ही देखते शो के सबसे चहेते किरदार बन गए। इसके बाद जब कपिल ने कलर्स से रिश्ता तोड़ कर सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो के साथ वापसी की तो सुनील वहां भी उनके साथ थे। डॉक्टर मशहूर गुलाटी से लेकर रिंकू भाभी तक हर किसी के किरदार में वह जिस तरह खुद को आत्मसात करते हुए बीच में स्क्रिप्ट से अलग इंस्टैंट कॉमेडी का तड़का लगाते हैं लोगों को वह काफी पसंद आता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week