तो ये हैं Kapil Sharma की दुल्हनिया, गुपचुप कर ली Engagement

Saturday, March 18, 2017

मुंबई। शनिवार की सुबह कपिल शर्मा ने अपने फैंस को एक ज़ोरदार शॉक दिया है। कपिल ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ सेल्फ़ी वाले पोज़ में हैं। इस तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा है- ''विल नॉट से शी इज़ माई बेटर हाफ, बट शी कंप्लीट्स मी. लव यू गिन्नी, प्लीज़ वेल्कम हर। आई लव हर सो मच।'' इस फोटो के पब्लिक होते ही बातों और चर्चाओं के दौर शुरू हो गए हैं, कि आख़िर ये लड़की कौन है, जिसे कपिल बेटर हाफ़ से भी बढ़कर बता रहे हैं। कपिल शर्मा अपने शो पर लगातार बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट करते रहते हैं और वो कई बार यह भी बता चुके हैं कि उन्हें तो दीपिका पादुकोण से अच्छी कोई नहीं लगती, लेकिन दीपिका को अब कपिल के एकतरफा प्यार से छुट्टी मिल जाएगी, क्योंकि कपिल की लाइफ़ में वो बेटर हाफ़ आ चुकी है, जो कपिल को कंप्लीट कर रही है। बताया जा रहा है कि कपिल की इनसे सगाई भी हो चुकी है।
जिस तरह इस फोटो के साथ कपिल ने मैसेज लिखा है, उससे ज़ाहिर हो गया कि उनकी बेटर हाफ़ की खोज गिन्नी पर आकर ख़त्म हो गई है, लेकिन कपिल जिस मज़ाक़िया अंदाज़ के साथ बातों को घुमाते रहे हैं, उसने शक़ की गुंजाइश भी पैदा कर दी। कपिल अपने ट्वीटर एकाउंट पर इस तरह के शॉक्स पहले भी देते रहे हैं। कपिल ने गिन्नी मिलने के बाद दीपिका को भी सॉरी बोल दिया है। ख़ास बात ये है कि कपिल ने गिन्नी के साथ अपना फोटो शेयर करने से पहले अपने फॉलोअर्स को इसकी पूर्व सूचना भी दी थी। कपिल ने एक ट्वीट करके कहा था कि आधे घंटे बाद वो एक ख़ूबसूरत बात शेयर करने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि गिन्नी का असली नाम भवनीत छतरथ है और वो जालंधर की हैं। कॉलेज टाइम से ही वो कपिल के साथ जुड़ी रही हैं। अब लगता है कि कप्पू की शादी के दिन दूर नहीं हैं। वैसे भी एक एपिसोड में योग गुरू बाबा रामदेव कपिल को शादी की सलाह दे ही चुके हैं। कपिल के खुलासे के बाद उन्हें बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। कलर्स के सीईओ राज नायक ने कपिल को बधाई दी है। कपिल का कॉमेडी शो पहले इसी चैनल पर आता था। बताते चलें कि कपिल और उनकी प्रोडक्शन कंपनी की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोन के बारे में लंबे समय से यह चर्चा चलती रही है कि कपिल और प्रीति डेट कर रहे हैं, लेकिन कपिल की यह तस्वीर कुछ और ही बयां कर रही है

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं