बच्चों की तस्करी मामले में KAILASH VIJAYVARGIYA समेत कई BJP नेताओं के नाम

Wednesday, March 1, 2017

भोपाल। पश्चिम बंगाल में पकड़े गए बच्चा तस्कर गिरोह के तार सीधे भाजपा से जुड़ते नजर आ रहे हैं। महिला नेता जूही चौधरी के बाद अब इस केस में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं मप्र के पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का नाम भी सामने आया है। इसके अलावा भाजपा की स्टार प्रचारक रूपा गांगुली की संलिप्तता भी बताई जा रही है। भाजपा नेत्री जूही चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने गिरफ्तारी के समय जूही को निर्दोष बताया था। अब उनका नाम भी इसमें आ गया है। 

राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के नाम सामने आने के बाद खलबली मच गई है। बता दें कि विमला आवास कांड की आरोपी चंदना चक्रवर्ती ने सिलिगुड़ी में सीआईडी पूछताछ में बीजेपी नेता रूपा गांगुली, कैलाश विजयवर्गीय और जूही चौधरी का नाम लिया है। गौरतलब है कि बच्चों की खरीद-फरोक्त और तस्करी मामले में गिरफ्तार विमला आवास कांड की आरोपी चंदना चक्रवर्ती से सिलिगुड़ी में सीआईडी द्वारा पूछताछ की गई थी। जिसमें चंदना ने खुद को निर्दोष बताते हुए बीजेपी नेता रूपा गांगुली, कैलाश विजयवर्गीय और जूही चौधरी का नाम लिया है। 

चंदना ने कहा कि पहले इन सभी को पकड़िये। इस मामले में बीजेपी नेताओं के नाम आने के बाद जलपाईगुड़ी में युवा तृणमूल कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कैलाश विजयवर्गीय का पुतला भी फूंका। युवा तृणमूल कांग्रेस ने जल्द से जल्द बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग की। 

अमित शाह के खासे माने जाते हैं कैलाश विजयवर्गीय
उल्लेखनीय है कि कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली दोनों ही बीजेपी के केंद्रीय नेता हैं, एक ओर विजयवर्गीय जहां राष्ट्रीय महासचिव हैं, तो वहीं रूपा गांगुली महिला इकाई की अध्यक्ष हैं. ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में यह मामला बंगाल में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा सकता है.गंभीर आरोप लगने के बाद इन दोनों नेताओं की लिप्तता की जाँच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week