JITU PATWARI को BJP MLA JALAM SINGH के नोटिस का इंतजार

Friday, March 10, 2017

भोपाल। राउ, इंदौर से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को नरसिंहपुर से भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल के मानहानि के नोटिस का बेसब्री से इंतजार है। पटवारी का कहना है कि नोटिस तो आने दीजिए, सारे सबूत भी पेश करूंगा। फिर देखेंगे नैतिकता के नाते क्या जालम सिंह इस्तीफा देंगे। पटवारी ने जालम सिंह के परिवारजनों को रेत माफिया बताया था। जवाब में जालम सिंह ने मानहानि का नोटिस भेजा है। 

जानकारी के अनुसार अवैध उत्खन्न इन दिनों सरकार के लिए गले की हड्डी बन गया है। राउ विधायक जीतू पटवारी ने नरसिहंपुर विधायक जालम सिंह पटेल और उनके परिवार पर रेत के ठेके और अवैध उत्खन्न कराने के आरोप लगाएं थे। जीतू पटवारी के आरोपों पर विधायक जालम सिंह पटेल ने मानहानि का नोटिस भेजा है। पटेल ने कहा कि जीतू पटवारी ने बिना किसी तथ्य के बेफिजूल के आरोप लगाएं है। 

इसके साथ ही विधायक ने माना कि अवैध उत्खन्न हो रहा है, जिसे रोका जाना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि पर्यावरण की सुरक्षा और विकास को मद्देनजर रखते हुए खनन को लेकर नियमों और तकनीक में बदलाव होना चाहिए। इस मामले में जीतू पटवारी ने बताया कि अभी तक उन्हें नोटिस नहीं मिला है। वह चाहते हैं कि उन्हें जल्द ही नोटिस मिले ताकि पूरा सच वह जनता के सामने ला सके।

अब देखना होगा कि विकास और तकनीक में बदलाव को लेकर सरकार क्या फैसला लेती है। साथ ही विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जीतू पटवारी ने नोटिस का जबाव नहीं दिया तो उनके द्वारा कोर्ट में मामला दर्ज कराया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week