JAT MOVEMENT हिंसक हुआ: आगजनी, लाठीचार्ज, पथराव, कई घायल

Sunday, March 19, 2017

नई दिल्ली। देश की राजधानी में स्थित हरियाणा भवन में चल रही मुख्यमंत्री मनोहर लाल और जाट नेताओं की वार्ता के दौरान बाहर जाट आंदोलन में हिंसा भड़कने की खबर आ रही है।  फतेहाबाद के ढाणी गोपाल में धरना दे रहे जाटों आंदोलनकारियों और पुलिस के बीच विवाद हो गया। आंदोलनकारी भड़क गए और उन्‍होंने पुलिस पर पथराव कर दिया आैर एक बस में आग लगा दी। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। इसमें महिलाओं सहित कई अांदोलनकारी घायल हो गए। एक डीएसपी सहित कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

बताया जाता है कि ढाणी गाेपाल में धरना स्‍थल के आसपास पुलिस ने नाकेबंदी कर रखी थी। पुलिस ने जाट आंदोलनकरियों की चार ट्रैक्टर ट्रालियों को रोकने का प्रयास किया तो आंदोलनकारी हिंसक हो गए। दूसरी ओर, आंदोलनकारियों का कहना है कि वे धरने पर जा रहे थे और पु‍लिस ने उन्‍हें बेवजह रोका। इसके बाद विवाद भड़क गया। गुस्‍साए जाट आंदाेलनकारियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। भड़के लोगों ने खैरी रोड पर नहर के नजदीक लगे पुलिस के बेरिकेट्स को तोड़ दिया।

बताया जाता है कि भड़के लोगों ने एक बस को आग लगा दी और कई गाडि़यों के शीशे तोड़ दिए। पुलिस लाठीचार्ज और पथराव में कई लोगों के घायल हो गए। कई महिलाओं को भी चोटें लगी हैं। पथराव में कई पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की खबर है। डीएसपी गुरदयाल के सिर पर चोट लगी है।

धरना फतेहाबाद जिले के भूना के नजदीक ढाणी गोपाल में चल रहा है। जाट आंदोलनकारियों ने पुलिस पथराव किया तो पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी और फिर लाठीचार्ज किया। स्थिति तनावपूर्ण है। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week