JAIPUR: खानाबदोश बच्ची के साथ बलात्कार

जयपुर। प्रदेश में नाबालिगों से दुष्कर्म के मामले रूकने का नाम ही नहीं ले रहे। अलग-अलग शहरों हर दूसरे दिन इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा घटना प्रदेश की राजधानी जयपुर में सामने आई है। जयपुर में शनिवार सुबह एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की घटना हुई है। जानकारी के मुताबिक खानाबदोश बच्ची के साथ यह घटना रामनिवास बाग के आस पास होने की बात सामने आ रही है। 

बच्ची यहां आस पास रहने वाले खानबदोश परिवार से संबंध रखती है। रामनिवास बाग में रोती हुई बच्ची को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की बात से इलाके में एकबारगी हड़कम्प मच गया। बच्ची के परिवार को तलाशने की कवायद भी शुरू हो गई।

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलने के साथ ही लालकोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची को लेकर जेके लोन अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां बच्ची का इलाज शुरू कर दिया गया है।

दरअसल रामनिवास बाग पर अवैध रूप से ये खानाबदोश लोग रहते हैं। बच्चों से लेकर बड़े तक सभी आने—जाने वाले लोगों और वाहनचालकों से भीख मांगते हैं। इनमें कई नशेडी भी शामिल होते हैं। पुलिस की शक की सूई इन नशाखोरों पर टिकी हुई है। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !