IRS अफसर LOKESH LILHARE बालाघाट से चुनाव लड़ेंगे, नौकरी में रहते तैयारियां शुरू

Tuesday, March 21, 2017

भोपाल। यूं तो आदर्श आचरण संहिता किसी भी सरकारी कर्मचारी को राजनैतिक गतिविधियों में शामिल होने से मना करती है परंतु सत्ता की खनक ही कुछ और है। उमा भारती के ओएसडी और बालाघाट मूल के आईआरएस अफसर लोकेश लिल्हारे आगामी चुनाव में बतौर भाजपा प्रत्याशी वोट मांगते नजर आएंगे। वो नौकरी में रहते हुए चुनाव की तैयारियां कर रहे हैं। खुद उमा भारती ने भोपाल में उनके नाम का ऐलान कर दिया है। 

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सोमवार को लोधी समाज के कार्यक्रम में लोकेश को अपना राजनैतिक उत्तराधिकारी घोषित किया। अपने ओएसडी लोकेश लिल्हारे को मप्र का दायित्व सौंपते हुए उमा ने कहा कि लोकेश अभी नौकरी में हैं, लेकिन फिर भी आपकी सेवा करेंगे और जरूरत पड़ी तो नौकरी छोड़कर चुनाव लड़कर जनता के लिए मैदान में कूदेंगे।

कौन है लोकेश लिल्हारे
भारतीय राजस्व सेवा के 2006 बैच के अधिकारी लोकेश लिल्हारे वर्तमान में उमा भारती से ओएसडी हैं। इससे पूर्व वे नागपुर और मुंबई में बतौर ज्वाइंट कमिश्नर काम कर चुके है। मूलत: बालाघाट के रहने वाले लोकेश उमा भारती से शुरू से ही करीबी बताए जाते हैं। यहां तक कि उन्होंने बालाघाट में अपनी राजनीतिक जमीन तलाशना भी शुरू कर दी है। वर्ष 2016 में वे अपने गृह जिले के दौरे पर गए तो लोधी छात्रावास पहुंचे और समाज के पदाधिकारियों से मुलाकात की।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week