मीडिया को लताड़ने वाले IPS ने अब मीडिया से मदद मांगी

भोपाल। अपनी पोस्टिंग के पहले ही दिन मीडिया के साथ अभद्र व्यवहार करने और प्रेस फोटोग्राफर का कैमरा तोड़ने वाले प्रशिक्षु आईपीएस धर्मराज मीणा ने अब मीडिया से ही मदद मांगी है। अयोध्या नगर थाने क्षेत्र के सागर एवेन्यू में दिनदहाड़े घर में महिला को बंधक बनाकर 3 लाख की लूट करने वाले बदमाशों का पता लगाने में नाकाम रहे प्रशिक्षु आईपीएस ने लुटेरे का स्कैच जारी करके मीडिया से मदद मांगी है कि वो इसे पब्लिक में सर्कुलेट करें और बदमाश का पता लगाने में पुलिस की मदद करें। 

मंगलवार दोपहर सागर एवेंल्यू में कमलेश शर्मा नाम की महिला से घर में घुसकर लुटेरे 3 लाख रुपए के जेवर और नकदी लूट ले गए थे। पुलिस इस मामले को लूट से ज्यादा आपसी विवाद का मामला मानकर चल रही है। पुलिस की माने तो इसी मकान में कुछ समय पहले कमलेश के देवर की शादी हुई थी। पुलिस को आशंका है कि इस दौरान कैटरिंग का काम करने वाले वारदात के पीछे हो सकते हैं। हालांकि पुलिस अब तक उनका भी पता नहीं लगा पाई है।

अयोध्या नगर थाने में मीडियाकर्मियों से अभद्रता और कैमरा तोड़ने वाले अयोध्या नगर थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस धर्मराज मीणा के खिलाफ लोगों और पत्रकारों ने जमकर अपना गुस्सा निकाला। लोगों ने विरोध स्वरूप वाट्सएप के डीपी पर ब्लैक स्पॉट लगाकर अपना विरोध जताया। इस दौरान लोगों ने मीडियाकर्मियों से बिना किसी कारण के बदसलूकी करने वाले मीणा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की। यहां डीआईजी डॉ.रमन सिंह सिकरवार का कहना है कि हम शिकायती आवेदन की जांच करवा रहे हैं। हालांकि यह बात और है कि इस मामले में अधिकारी ज्यादा कुछ बोलने से बचते नजर आए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !