शिवराज चाहें तो IPL-10 मैचों के दौरान रामधुन बजाएं: दिग्विजय सिंह

इंदौर। यहां होने जा रहे आईपीएल-10 के प्रस्तावित मैचों के लिए शिवराज सिंह सरकार से मांगी गइ्र टैक्स छूट पर सीएम ने प्रतिक्रिया दी कि 'इन मैचों को इंटरटेनमेंट टैक्स की छूट नहीं दी जाएगी क्योंकि वो चीयरलीडर्स के खिलाफ हैं।' दिग्विजय सिंह ने शिवराज के बयान पर प्रतिक्रिया दर्ज कराई है कि आप चाहें तो आईपीएल मैचों में रामधुन बजा सकते हैं। 

इंदौर में आयोजित हो रहे आइपीएल-10 मैचों को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। आयोजक चाहते थे कि इन मैचों में इंटरटेनमेंट टैक्स की छूट मिल जाए तो टिकट सस्ते हो जाएंगे और ज्यादा से ज्यादा लोग स्टेडियम से मैच का आनंद उठा सकेंगे। शिवराज सिंह ने टैक्स छूट देने से इंकार तो किया परंतु एक कारण भी जोड़ दिया। अब आईपीएल में चीयरलीडर्स की उपयोगिता और शिवराज सिंह के बयान के मायनों पर बहस चल पड़ी है। 

दिग्विजय ने यह भी कह दिया कि शिवराज आइपीएल मैच के पक्ष में हैं। इंटरटेनमेंट टैक्स में छूट नहीं देंगे। चीयरलीडर्स के खिलाफ हैं। यदि वे टैक्स में छूट दे ही देंगे तो क्या हो जाएगा। ऐसे में तो जब चौके-छक्के लगेंगे तो फिर उन्हें रामधुन बजानी चाहिए। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में आइपीएल-10 के मैच हैं जो आठ, दस और बीस अप्रैल को खेले जाने हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !