डेट पर लड़की को इंप्रेस कैसे करें | How to Impress the girl on a date

Thursday, March 2, 2017

आज के समय में डेटिंग लाइफ का एक अहम हिस्सा है लड़िकयां तो डेट पर सज संवर कर खूबसूरत बन कर आ जाती हैं पर लड़कों का क्या? तो ऐसे में आपको पता होने चाहिए हर वो ग्रूमिंग टिप्स जो डेट में आपका मजाक उड़ाने से बचा सकती है। इन दिनों एक डेट पाना कोई बहुत मुश्किल काम नहीं है पर जो बात सबसे ज़्यादा मायने रखती है वो ये की डेट आगे कैसे बढ़ती है? औरतें इस मामले सही होती हैं, उन्हें पता होता है की ऐसे मौकों पर कैसे कपड़े पहनें और खुद को कैसे पेश करें, पर आदमियों को कुछ विशेष बातों पर ध्यान देने की ज़रूरत है जिससे की वो सही बातें देख, सुन और कर सकें। ध्यान दें कि आप इनमें से कोई भी गलती ना कर रहे हों: 

बहुत ज़्यादा टाइट कपड़े न पहनें- 
आपका शरीर आपकी ज़िम्मेदारी है आप इसका ख्याल रखें, पर इसे हद से ज्यादा एक्सपोज़ ना करें ये आपकी डेट का मूड खराब कर सकता है। एक अच्छी बॉडी सही साइज़ की प्रेस किए हुए कपड़े में भी दिख सकती है। अपनी डेट एंजॉए करते वक्त खुद को कंफर्टेबल और रिलैक्स्ड दिखने दें।

परफ्यूम का न करें ओवरडू
फ्रेश और अच्छी महक हर किसी को अच्छी लगती है पर हद से ज़्यादा महक परेशानी का सबब बन सकती है, खासकर तब जब ये खुशबू बहुत ज़्यादा स्ट्रॉन्ग और कड़क हो। इसलिए कुछ स्प्रेज़ या हल्के, मस्की, स्पाइसी टोन्स की कुछ बूंदे ही काफी हैं।

फेशियल हेयर
ये याद रखिए की आप डेट पर जा रहे हैं ना की जंगल मीट पर। लंबी दाढ़ी भी अच्छी लग सकती है अगर उसे सही से रखा किया जाए तो और ये आपके लुक में और जान भी डाल सकती है। पर ध्यान रहे कि नाक, कान और मूंछों के बाल अच्छे से ट्रिम्ड होनी चाहिए।

बहुत ज़्यादा ब्रांडेड कपड़े
लेबल वाले बहुत सारे ब्रांडेड कपड़ों से अपने लुक को स्टाइल करना अच्छा आइडिया नहीं है। ये इस बात की ओर इशारा कर सकती है की आपके पास पैसा है पर ये इस बात की तरफ भी इशारा करेगा की आपमें क्लास की कमी है और ध्यान रहे की क्लास ज़्यादा ज़रूरी है।

मोज़े और फुटवेयर
शायद आपकी डेट में ऐसा मौका भी आए जब आपको अपने जूते उतारने पड़े। तो ध्यान रखें की आप धुले हुए साफ मोज़े पहनें जो कहीं से भी फटे ना हों और जो जूते आप पहनें वो भी साफ और ज़रूरत पड़े तो पॉलिश्ड भी हों।

ओरल केयर
एक चीज़ जो किसी का भी मूड खराब कर कर सकती है वो है सांस की बदबू और गंदे दांत। रोज़ाना ब्रश करना और समय-समय पर डेंटिस्ट के पास जाकर आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। साथ ही च्यूइंगम चबाना, नियमित तौर से पानी पीना, डेट से पहले बहुत देर तक खाली पेट न रहकर भी आप इस बात से चिंतामुक्त हो सकते हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week