HINDUJA HOSPITAL बोर्ड का सचिव बोला: मेरे साथ रात बिताओ, बिल में डिस्काउंट पाओ

Saturday, March 4, 2017

MUMBAI | 24 साल की एक महिला ने P.D. Hinduja National Hospital and Medical Research Centre के कर्मचारी पर भाई के इलाज के बदले सेक्सुअल फेवर मांगने का आरोप लगाया है। शिकायत मिलने पर माहिम पुलिस ने आरोपी राजेश राव (50) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न) केस दर्ज कर लिया है। आरोपी शख्स अस्पताल के बोर्ड का सचिव बताया जा रहा है।

अस्पताल में डिस्काउंट स्कीम के लिए किया था संपर्क 
पुलिस के मुताबिक, शिकायत करने वाली महिला का भाई एक हादसे का शिकार हो गया था और 20 फरवरी को उसे हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ दिनों बाद जब वह डिस्चार्ज होने वाला था तो महिला को पता चला कि अस्पताल में कोई डिस्काउंट स्कीम भी चलती है। इसके लिए उसने राव से संपर्क किया था जो कि इस काम को देखता है।

डिस्काउंट के नाम पर कहा ये सब 
महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह डिस्काउंट के लिए राव के पास पहुंची तो उसने उसे डेट पर चलने के लिए कहा। महिला ने आरोप लगाया कि राव ने उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी कहा और उसके बदले में इलाज के बिल को कम करने की बात कही। डीसीपी परमजीत दहिया ने कहा, 'अब तक हमने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं, जांच की जारी है। अस्पताल ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि वह जांच में पुलिस का पूरा सहयोग कर रहा है। अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि वह किसी भी तरह से गलत हरकतें बर्दाश्त नहीं करेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week