GOOGLE PLAY STORE: हर सप्ताह एक पेड एप फ्री में मिलेगा

एंड्रॉयड बेस स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक गुडन्यूज है। गूगल एंड्रॉयड यूजर को एक सशुल्क ऐप हर हफ्ते मुफ्त में दे रहा है। यह ऐप गूगल के प्ले स्टोर पर हाल ही में पेश की गई है। गूगल ने अपने प्ले स्टोर को एक नए सेक्शन के साथ अपडेट किया है जिसमें सशुल्क ऐप हर हफ्ते के लिए मुफ्त में काम करेगा। कंपनी इसे गुपचुप सप्ताहांत तक पेश करेगी और अभी निर्दिष्ट नहीं किया गया है कि दुनियाभर में उपलब्ध होगा या नहीं।

गूगल प्ले स्टोर में पहले से ही फ्री सेक्शन 'कार्ड वार्स' है, जो कार्टून नेटवर्क के साहसिक टाइम फ्रैंचाइजी पर आधारित गैम है। इसकी सामान्य कीमत 2.99 डॉलर है लेकिन आप इसे बिना किसी चार्ज के ले सकते हैं। गूगल ने इससे पहले 2015 में फ्री वीकली ऐप का प्रमोशन किया था। लेकिन लगता है कुछ पॉइंट पर मात खा गए। गूगल को उम्मीद है कि यह प्रोग्राम इस बार चल निकलेगा।

गूगल हाल ही में डेवलपर्स को केवल भुगतान किए ऐप्स को (जब तक उन्हें पसंद किया जाता है तब तक मुफ्त उपलब्ध कराने की क्षमता के साथ) बेचने की अनुमति देता है। जबकि यहां पर उनकी पूरी कीमत दिखाई देती है, इसलिए लोगों को पता चलता है कि वे कितनी बचत कर रहे हैं। कंपनी इस वर्ष जीडीसी पर भी ध्यान दिया कि प्ले स्टोर जल्दी ही एडिटोरियल पेज पर क्युरेटेड गेम्स को चलाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !