GOA में तो INJOY करने आते हैं DIGVIJAY SINGH: पर्रिकर

नई दिल्ली। गोवा में सबसे बड़ा दल होने के बावजूद सरकार बनाने में नाकाम रही कांग्रेस में गोवा प्रभारी दिग्विजय सिंह अपने ही नेताओं के निशाने पर हैं। इधर गोवा में सीएम मनोहर पर्रिकर ने भी जले पर नमक छिड़कने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह गोवा में कांग्रेस का काम करने नहीं, बल्कि इंजॉय करने आते हैं। याद दिला दें कि दिग्विजय सिंह ने अपने से आधी उम्र की युवती के साथ लवमैरिज की है। उनके प्राइवेट फोटो लीक होने के बाद उन्होंने अपना अफेसर एक्सेप्ट किया था। उससे पहले यह राज ही था। 

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस इसलिए विधानसभा में ट्रस्ट वोट हार गई, क्योंकि दिग्विजय सिंह गोवा काम करने के लिए नहीं, बल्कि इंज्वॉय करने के लिए आते हैं। गौरतलब है कि गोवा विधानसभा में विश्वास मत से पहले दिग्विजय सिंह समेत कई कांग्रेस नेता गोवा पहुंचे थे, पर भाजपा ट्रस्ट वोट जीत गई। मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने इसी को लेकर तंज कसा।   

पर्रिकर ने कहा कि यह सारा हंगामा इसलिए खड़ा किया गया क्योंकि दिग्विजय सिंह को कांग्रेस महासचिव के पद से हटाने की मांग उठ रही थी। इसलिए उन्हें यह सब करना पड़ा। पर्रिकर ने कहा कि ऐसा तब होता है जब आप गोवा एंज्वॉय करने के लिए आते हैं, काम करने के लिए नहीं।  

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !