इलाके में आतंक: कोई FIR ना कराए इसलिए लड़की के चाचा को गोली मार दी

Wednesday, March 8, 2017

ग्वालियर। ग्वालियर पुलिस के लिए यह मामला शर्मसार कर देने वाला है। बदमाशों ने पहले लड़की को तंग किया। हालात यह बने कि लड़की ने सुसाइड कर लिया। बदमाश इसके बाद भी घबराए नहीं उल्टा मॉर्चुरी के बाहर अपनी भतीजी का शव लेने बैठे लड़की के चाचा को गोली मार दी। यह हमला इसलिए ताकि दहशत के कारण कोई उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई ही ना करे। 

अम्बाह जिला मुरैना निवासी ओमप्रकाश शर्मा की बेटी पूजा के साथ पड़ोस में रहने वाले बदमाश लला, आशीष और उसके साथी आए दिन छात्रा के स्कूल आते जाते छेड़छाड़ करते थे।  सोमवार शाम पूजा 12th बोर्ड परीक्षा में अंग्रेजी के पेपर की तैयारी के लिए घर की ऊपर की मंजिल पर थी। तभी उसे रोज छेड़ने वाले बदमाश पड़ोस के एक घर की छत से उसे परेशान करने लगे। तंग आकर पूजा ने अपने कमरे का दरवाजा बंद किया और फांसी के फंदे पर लटक गई। 

सोमवार देर शाम पूजा की दादी ने गेहूं की बालियां भूनी और आवाज देकर पूजा को नीचे आने के लिए कहा। पूजा नहीं आई तो दादी ने उसकी 4 साल की छोटी बहन प्राची को उसे बुलाने भेजा। छोटी बहन ऊपर गई तो उसे दीदी कमरे में लटकती नजर आई, वह चीख कर नीचे भागी। उसकी चीख सुनकर दादी ऊपर आई, उन्होंने पूजा को फांसी पर लटके देखा तो पूरे परिवार को बुला लिया। परिजन ने पुलिस को सूचना देकर बुलावाया, पुलिस ने मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमार्टम भिजवाया।

FIR न हो इस लिए लड़की के परिजन पर की गोलीबारी
देर रात परिजन मॉर्चरी के बाहर पोस्टमार्टम के लिए गई पूजा की बॉडी का इंतजार कर रहे थे।तभी बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, और फरार हो गए। अचानक हुई गोलीबारी में पूजा के पिता ओमप्रकाश व चाचा जगदीश शर्मा के मुंह व कंधे में गोली लगी। एक छर्रा पास की दीवार से रिबाउंड होकर जगदीश की गोद में बैठी 4 साल की बेटी प्राची को भी लगा, जबकि पूजा के पिता ओमप्रकाश बाल बाल बच गए।

ओमप्रकाश तत्काल छोटे भाई और भतीजी को अस्पताल ले गए, जहां से दोनों के मुरैना के जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। गोलीबारी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस नें पूजा के परिजन की शिकायत और प्रत्यक्षदर्शियों की गवाही पर गोली चलाने वाले आशीष तोमर, सोनू तोमर व सतीश तोमर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। परिजन की शिकायत पर इन आरोपियों को पूजा की खुदकुशी के लिए भी जिम्मेदार मानकर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week