FB का प्यार: 2 महिलाओं समेत 5 ने किया गैंगरेप, नशे की गोलियां खिलाकर छोड़ गए

Monday, March 20, 2017

बठिंडा | फेसबुक पर एक युवक और युवती में हुई दोस्ती का परिणाम गैंगरेप में सामने आया है। इस पूरे प्रकरण में जहां युवती से गैंगरेप हुआ, वहीं उससे पचास हजार रुपये की नकदी व दस तोले सोने के गहने भी छीन लिए। नशे की हालत में युवती को जीजा साले ने बठिंडा रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया, जिसके बाद युवती अपने घर पहुंची और सारी बात बताई। पुलिस ने इस संबंध में युवती की शिकायत पर दो महिलाओं समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज कर सभी को काबू कर लिया है। 

अंबाला की एक युवती की फेसबुक पर सिरसा के एक युवक से चेटिंग शुरु हुई, जो बाद में दोस्ती में बदल गई। इसके बाद कई दिनों तक दोनों में बातचीत होती रही। यह बातचीत इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। प्यार की कसमें वादे भी हो गए। इसी बीच युवती अपने घर से दस तोले सोने के गहने और पचास हजार रुपये की नकदी लेकर युवक के साथ अपने घर से चली गई।

युवक के घर पर कुछ महिलाएं व उसका जीजा भी मौजूद थे। युवती का कहना है कि इस दौरान उसे नशे की गोलियां दी गई, जबकि पांच दिनों तक युवक व उसके जीजा ने गैंगरेप किया। इसके बाद यह सभी उसे बठिंडा रेलवे स्टेशन पर छोड़कर रफूचक्कर हो गए। जिसके बाद वह किसी तरह अंबाला सिटी स्थित अपने आवास पर पहुंची और सारी बात अपने परिजनों को बताई। 

युवती अपने परिजनों के साथ सिटी स्थित महिला थाने पहुंची। इस दौरान युवती ने पुलिस के सामने सारी बात रखी। पुलिस ने इस युवती की शिकायत पर दो महिलाओं समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज किया और कार्रवाई शुरु कर दी। पुलिस ने सभी आरोपियों को सिरसा से काबू किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। 
.............
युवती के बयानों पर दो महिलाओं समेत पांच लोगों पर गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को काबू कर लिया गया है। इस संबंध में आगामी कार्रवाई जारी है, जबकि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।  
दया, जांच अधिकारी, महिला थाना

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week