Ex WIFE ने दूल्हा-दुल्हन को सड़क पर लाकर पीटा

Monday, March 6, 2017

लुधियाना। लुधियाना में हाल ही एक शादी में जमकर हंगामा हुआ, जब शादी के ऐनवक्त पर एक महिला ने आकर दूल्हे की जमकर पिटाई की। बाद में पता चला कि यह महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी थी, जिसके होते हुए दूल्हा बना व्यक्ति दूसरी शादी कर रहा था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना लुधियाना के बसंत रिसोर्ट में हुई। यहां एक पंजाबी गायक विशाल कुमार सोनू दूसरी शादी रचा रहा था। तभी सोनू की पहली पत्नी राखी शर्मा भी वहां पहुंच गई है। तमतमाई राखी ने न सिर्फ शादी रूकवा दी, बल्कि दूल्हे को सड़क पर लाकर जमकर पीटा। इसके अलावा दुल्हन बनी रितु शर्मा के साथ भी हाथापाई की।

इस हंगामे के बीच सोनू ने राखी के भाई पर कटार से हमला कर दिया। यह पूरा हंगामा बीच सड़क पर हो रहा था, इसलिए यहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बाद में जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो राखी ने बताया कि उसकी शादी विशाल से हुई थी और उनका एक बेटा भी है, वहीं सोनू का कहना है कि वह राखी के साथ लिव-इन रिलेशन में सात साल रहा था, लेकिन कभी उसने राखी से शादी नहीं की।

पुलिस ने रेखा की शिकायत पर सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला कि सोनू एक पंजाबी गायक है और राखी उसके शो में होस्ट का काम करती थी। दोनों ने परिवार की सहमति से 2003 में शादी भी कर ली थी।

राखी ने बताया कि सोनू उसके साथ खूब मारपीट करता था और तलाक चाहता था, लेकिन मैंने तलाक देने से मना कर दिया था। राखी ने एफआईआर मे आरोप लगाया कि मेरे तलाक नहीं देने के बावजूद उसका पति अपने से 18 साल छोटी लड़की से शादी कर रहा था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week