शिवराज सिंह के रिश्तेदार फिल्मों में लगा रहे हैं कालीकमाई: DIGVIJAY SINGH

इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान के रिश्तेदार मप्र से कमाया गया कालाधन फिल्मों में लगा रहे हैं। हालांकि उन्होंने स्पष्ट नहीं किया कि वो किस रिश्तेदार के बारे में बात कर रहे हैं, परंतु माना जा रहा है कि वो शिवराज सिंह के साले संजय सिंह की तरफ इशारा कर रहे हैं। बता दें कि संजय सिंह का बॉलीवुड से पुराना रिश्ता है और वो अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में बतौर कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं। पिछले दिनों अक्षय कुमार ने सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात भी की थी। इसलिए इन कड़ियों को जोड़कर देखा जा रहा है। 

कुछ दिनों पहले RTI एक्टिविस्ट डॉ. आनंद राय ने एक ट्वीट किया था। CM के साले संजय सिंह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और फिल्मों में पैसा लगा रहे हैं। राय के ट्वीट के बाद सीएम चौहान के साले संजय ने RTI एक्टिविस्ट डॉ. आनंद राय को मानहानि का नोटिस भेजा था।

फिल्म में नजर आएंगे सीएम के साले
मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पैडमैन में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल राधिका आप्टे निभा रही है, जबकि सीएम के साले संजय राधिका के भाई के रोल में नजर आएंगे। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि संजय फिल्म के मुहूर्त के मौके पर मौजूद थे। वे इससे पहले भी कुछ फिल्मों में सपोर्टिंग रोल कर चुके हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !