DIGVIJAY SINGH के बचाव में आए गुड्डू, सज्जन वर्मा को बर्खास्त करने की मांग

Friday, March 17, 2017

भोपाल। गोवा में सरकार बनाने में बिफल रहे प्रभारी महासचिव दिग्विजय सिंह के बचाव में पीसीसी उपाध्यक्ष प्रेमचंद गुड्डू आ खड़े हुए हैं। उन्होंने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर मांग की है कि सज्जन वर्मा को बर्खास्त कर दें। पूर्व सांसद व कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जन सिंह वर्मा ने काफी तल्ख टिप्पणियां कीं थीं। उन्होंने कहा था कि राजा महाराजाओं ने कांग्रेस को बर्बाद कर दिया है। 

प्रेमचंद गुड्डू ने पत्र में कहा है कि वर्मा ने कुछ नेताओं पर आरोप लगाते हुए समाचार पत्रों व टीवी चैनलों पर बयानबाजी की है, यह अनुशासनहीनता है। बीजेपी जहां विधानसभा चुनाव 2018 की तैयारी में जुट गई है, वहीं हमारे संगठन के राष्ट्रीय सचिव स्तर के नेता ही पार्टी के खिलाफ आ रहे हैं। ऐसे अनुशासनहीन नेताओं पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

गुड्डू ने कहा कि इनके द्वारा पूर्व में भी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मधुसूदन व दिग्विजय सिंह और मप्र प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश के खिलाफ सार्वजनिक रूप से बयानबाजी की थी। पत्र को लेकर सज्जन वर्मा का कहना है कि मैं तो आम कार्यकर्ता की भावना को व्यक्त कर रहा हूं, लेकिन गुड्डू किसी की चापलूसी में पत्र लिख रहे हैं। मैंने हाईकमान को केवल सुझाव दिए हैं और सुझाव देने में कोई अनुशासनहीनता नहीं होती।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं