गोवा मामले में रेणुका ने DIGVIJAY SINGH को बेवकूफ बताया

नई दिल्‍ली। गोवा विधानसभा चुनावों में सबसे ज्‍यादा सीटें जीतने के बावजूद कांग्रेस के सरकार न बना पाने पर अब कांग्रेसियों का गुस्‍सा गोवा चुनावों के इंजार्च रहे दिग्विजय सिंह पर उतरना शुरु हो गया है। अब कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने अप्रत्‍यक्ष रूप से दिग्विजय सिंह को चुनाव न जीत पाने के लिए बेवकूफ तक कह दिया।

साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी ने दिग्विजय सिंह से कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव पद से इस्‍तीफा भी देने के लिए कहा है। रेणुका चौधरी ने कहा कि दिग्‍विजय सिंह को गोवा में सरकार न बना पाने की जिम्‍मेदारी लेनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि अगर पार्टी के क्षेत्रीय नेताओं को फ्री हैंड दिया गया होता तो वो अपनी स्थिति को साबित कर सकते थे।

इससे पहले कांग्रेस के अन्‍य नेता भी गोवा में सरकार बनाने में तेजी न दिखाने के लिए द‍िग्विजय सिंह को कठघरे में खडा कर चुके हैं। गोवा में कांग्रेस में विधायक विश्‍वजीत राणे ने कहा कि पार्टी ने कांग्रेस पार्टी ने गोवा में सरकार बनाने को लेकर बहुत धीरे निर्णय किया और इसका फायदा भाजपा को मिला।

विश्‍वजीत राणे ने कहा कि गोवा में सबसे ज्‍यादा विधायक होने के बावजूद सरकार न बना पाना हमारा असफलता है। उन्‍होंने कहा कि इसके लिए मैं किसी एक का नाम नहीं लूंगा। पर यह एक असफलता है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता सत्‍यव्रत चतुर्वेदी पार्टी नेतृत्व को इसके लिए जिम्‍मेदार ठहरा चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि कुछ नेताओं को आत्‍मनिरीक्षण की जरूरत है और पार्टी के हित में आना होगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !