कैलाश विजयवर्गीय, बंगाल की बाल तस्करी पर क्या बोलते हो: DIGVIJAY SINGH

Saturday, March 4, 2017

भोपाल। कांग्रेस के महा​सचिव दिग्विजय सिंह ने भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से पूछा है कि वो बंगाल की बाल तस्करी पर क्या बोलते हैं। बता दें कि दोनों ही सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और भारत के लगभग हर ज्वंलत मुद्दे पर अपनी राय जरूर प्रदर्शित करते हैं। कई बार तो मुद्दों को ज्वलंत बनाने का काम भी करते हैं। 

पाकिस्तान के 11 जासूसों में से 4 BJP के 
इंदौर में दिग्विजय सिंह कहा कि मध्यप्रदेश में आईएसआई जासूसी में 11 लोग पकड़े गए। इनमें चार भाजपा कार्यकर्ता थे और एक भी मुस्लिम नहीं था। अगर होता तो मीडिया हल्ला मचा देती।दिग्विजय सिंह ने सवाल पूछा कि पकड़े गए ध्रुव सक्सेना, बलराम और मोहित अग्रवाल भाजपा से जुड़े थे और हमारे लोग विरोध करने गए तो वे लोग हमें गाली बक रहे थे।

कैलाश जहां भी जाता है, जगह बना लेता है 
दिग्विजय सिंह ने कहा कि आरएसएस में हिंसा ही सिखाई जाती है। अच्छे आरएसएस वाले गोविंदाचार्य मेरे दोस्त हैं, लेकिन हिंसा करने वाले और झूठों से मेरा विरोध है। सिंह ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय से पूछूंगा कि बंगाल की बाल तस्करी पर वह क्या बोलते हैं। उन्होंने कहा कि कैलाश जहां भी जाता है, जगह बना लेता है। 

RSS में हिंसा ही सिखाई जाती है
केरल के चुने हुए सीएम के बारे में गला काटने की धमकी देने वाले आरएसएस के प्रचार प्रमुख को अभी तक गिरफ़्तार क्यों नहीं किया गया? उसे आरएसएस और भाजपा की शह मिली हुई है।
कांग्रेस नेता ने कहा कि आरएसएस में हिंसा ही सिखाई जाती है। अच्छे आरएसएस वाले गोविंदाचार्य मेरे दोस्त हैं, लेकिन हिंसा करने वाले और झूठों से मेरा विरोध है। 

नोटबंदी: सभी विषय में फैल तो 90 प्रतिशत कैसे 
नर्मदा यात्रा पर सिंह ने कहा कि रेत का सर्वेक्षण चल रहा है इस आड़ में। उन्होंने व्यापमं भर्ती घोटाले से जुड़े सवाल भी उठाए। सिंह ने जीडीपी के आंकड़ों पर कहा कि इसमें भी कलाकारी की गई है। उद्योग चौपट, काम-धंधे ठप्प और नौकरी खत्म है। फिर जीडीपी कैसे बढ़ी हुई है। ये तो ऐसा हुआ कि सभी विषय में फेल और फिर भी 90 फीसदी रिजल्ट है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं