मैं CM बना तो सबसे पहले रोजगार लाऊंगा: सिंधिया

Thursday, March 2, 2017

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि मप्र कांग्रेस में सर्जरी का काम शुरू करने का समय आ गया है। यह बात उन्होंने सोमवार को अपने फेसबुक पेज पर एक घंटे तक अपने फॉलोवरों के सवालों के जवाब में कही। उन्होंने यह भी साफ किया कि 2018 विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का मुख्यमंत्री का चेहरा देना उन्हें जरुरी लगता है।  

सिंधिया से पूछा गया कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में बड़ी सर्जरी की जरुरत है, लेकिन इसमें नेता को उसकी क्षमता के अनुसार चयनित किया जाना चाहिए ना की गुटबाजी के दम पर। सवाल में यह भी कहा गया है कि सिंधिया को कमान संभालने के लिए सही वक्त है। इस पर सिंधिया ने कहा कि मैं पूरे दिल से इस बात से सहमत हूं, प्रदेश कांग्रेस में सर्जरी का सही समय आ गया है। 

सिंधिया ने एक अन्य सवाल में पूछा गया कि पिछला विधानसभा चुनाव बिना मुख्यमंत्री का चेहरा दिए चुनाव लड़ा था, जिसका परिणाम सब ने देखा क्या इस बार मुख्यमंत्री का चेहरा पार्टी को देना चाहिए। इस सवाल पर सिंधिया ने लिखा कि मुख्यमंत्री का चेहरा और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाना जरूरी है। केवल एक काफी नहीं दोनों काम करना होगा। सिंधिया ने लिखा है कि यदि वे मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट होते हैं तो नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना उनका दायित्व होगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week