मैं CM बनूंगा तो फायर ब्रिगेड से गंगाजल का छिड़काव करवाऊंगा: AKHILESH YADAV

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के हार के कारणों का पता करने के लिए समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि हम हार के कारण की समीक्षा कर रहे हैं। 15 अप्रैल से राज्य में समाजवादी पार्टि सदस्यता अभियान चलाएंगे। 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा। साल 2022 के चुनाव में जब उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी तो गंगाजल से मुख्यमंत्री आवास धुलवाएगी।

समीक्षा के लिए आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि सरकार बनेगी, तो फायर ब्रिगेड में गंगा जल डालकर सभी सरकारी कार्यालय में और आप (पत्रकारों) पर भी डालेंगे। शुद्धि करण का अफसोस नहीं है।

योगी सरकार के कामकाज पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि अभी तो केवल झाड़ू लग रहा है। हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं। पता होता, तो हम भी खूब झाडू लगवाते। बूचड़खाने बंद कराने की योगी सरकार की मुहिम पर अखिलेश ने कहा कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं, नजदीक मत जाना।

अखिलेश ने कहा कि मुझे उस दिन का इंतजार है, जब आप लोग यूपी में होने वाली हत्या-रेप की घटनाओं पर उसी तरह योगी की फोटो के साथ खबरें दिखाएंगे जैसे मेरी दिखाया करते थे। अखिलेश ने कहा कि योगी जी उम्र में भले ही आप बड़े होंगे, लेकिन काम में बहुत पीछे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !