CHILD TRAFFICKING: कैलाश विजयवर्गीय एवं रूपा गांगुली समन जारी कर तलब किए गए

Friday, March 3, 2017

कोलकाता। 17 बच्चों की तस्करी के मामले में केंद्रीय ऐजेंसी की टिप पर पश्चिम बंगाल में अरेस्ट की गई महिला तस्कर चंदना चक्रवर्ती ने बयान दिया है कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं पश्चिम बंगाल महिला मोर्चा की अध्यक्ष रूपा गांगुली ने उनकी संस्था को अनुदान दिलाया था और इसके एवज में महंगे गिफ्ट लिए थे। भाजपा की महिला नेता जूही चौधरी ने चंदना की मदद की थी। जूही को गिरफ्तार कर लिया गया है। कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली को समन जारी करके तलब किया गया है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले की मुख्य अभियुक्त चंदना चक्रवर्ती ने आरोप लगाया था कि जूही चौधरी को विजयवर्गीय और रूपा गांगुली ने बाल संरक्षण को अनुदान दिलवाने में मदद की है।संरक्षण गृह की प्रमुख चंदना ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि केन्द्रीय महिला व बाल संरक्षण मंत्रालय से संरक्षण गृह को कैलाश वियजवर्गीय की मदद से 22.5 लाख का अनुदान मिला है। 

इस अनुदान के बदले में कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली को जूही चौधरी ने मंहगे उपहार दिए थे। पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा कैलाश विजयवर्गीय से संरक्षण गृह को मिले अनुदान में उनके रोल और इस संरक्षण गृह से गायब हुए 17 बच्चों के बारे में पुलिस पूछताछ करेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं