Captain Dhoni ने बचाई पूरी टीम की जान

Friday, March 17, 2017

नई दिल्ली: मैदान की तरह ही आज इस मुश्किल वक्त में भी टीम इंडिया के सबसे बड़े स्टार एमएस धोनी ने आगे से लीड करते हुए पूरी टीम की जान बचाई. जिस वक्त होटल में आग लगी उस समय झारखंड टीम के कप्तान पूरी टीम के साथ ब्रेकफास्ट कर रहे थे. तभी उनकी नज़र होटल में बढ़ रहे धुएं की तरफ पड़ी और उन्होंने तुरंत फायर अलार्म भी सुना. जिसके बाद उन्होंने तुरंत अपनी पूरी टीम को बाहर चलने के लिए कहा साथ ही उन्होंने होटल स्टाफ को भी इसकी जानकारी देते हुए बाकी लोगों को भी इस बारे में बताने के लिए कहा.

विजय हज़ारे ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले के लिए झारखंड के कप्तान एमएस धोनी की टीम जिस होटल में रूकी थे वहां आग लग गई. होटल में मौजूद सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं हालांकि खिलाड़ि‍यों के कपड़े और खेल का सामान जल जाने की वजह से रांची और बंगाल के बीच खेला जाने वाला विजय हज़ारे ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच आज टाल दिया गया है. लेकिन आज एक बार फिर कप्तान धोनी ने बता दिया आखिर क्यों वो एक कामयाब टीम लीडर है.

एमएस धोनी ने बताया,’मॉल की तरफ से आगे होटल की तरफ आई, अचानक होटल में बहुत ज्यादा धुआं हो गया जिसके बाद हमें कुछ समझ नहीं आया कि अचानक क्या हुआ. इस घटना के तुरंत बाद झारखंड के खिलाड़ियों ने टीम बस को तुरंत ग्राउंड पर ले जाने को कहा क्योंकि उस समय होटल में धुएं की वजह से सांस ले पाना भी मुश्किल था और बिना किट लिए टीम वहां से बाहर निकली.

जिसके बाद धोनी और साथी खिलाड़ियों को थोड़ा आराम करने के लिए पालम में गेस्ट रूम दिए गए. लेकिन किट के होटल में होने की वजह से आज मैच टाल दिया गया.धोनी के साथी खिलाड़ियों ने भी इस घटना को डरावना बताया.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week