BSNL: 2GB DATA प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग @ 339 ONLY

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने रिलायंस जियो से मिल रही चुनौतियों से निपटने के लिये आकषर्क योजना लाई है। कंपनी ने 339 रुपये में 2 जीबी 3 जी डाटा प्रतिदिन और अपने नेटवर्क पर मुफ्त असीमित कॉल की योजना पेश की है। बीएसएनएल ने एक बयान में कहा, ‘‘विशेष शुल्क वाउचर 339 रुपये में ग्राहक बीएसएनएल नेटवर्क पर असीमित कॉल कर सकेंगे और 2 जीबी डाटा प्रतिदिन उपयोग कर सकेंगे। इसकी वैधता 28 दिन के लिये होगी।’’ पेशकश 90 दिन के लिये है।

जियो एक अप्रैल से लेगा पैसे
रिलायंस जियो 31 मार्च तक एक जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन और सभी नेटवर्क पर असीमित कॉल की सुविधा मुफ्त दे रही है। एक अप्रैल से रिलायंस जियो के ग्राहक जियो प्राइम सेवा का विकल्प चुनते हैं तो उन्हें 31 मार्च 2018 तक असीमित डाटा और कॉल की सुविधा मिलेगी। इसके लिये उन्हें एक बार 99 रपये पंजीकरण शुल्क के रूप में और 303 रुपये प्रति महीने देने होंगे।

बीएसएनएल ने कहा कि 2जीबी डाटा प्रतिदिन उद्योग में अबतक की सबसे अच्छी पेशकश है। नई योजना के तहत बीएसएन ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 25 मिनट का मुफ्त कॉल की सुविधा मिलेगी। उसके बाद उन्हें 25 पैसे प्रति मिनट का भुगतान करना होगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !