पाकिस्तान फैला रहा है BSF जवान TEJBAHADUR YADAV की मौत की अफवाह

रेवाड़ी। सेना में राशन घोटाला उठाकर सुर्खियों में आए बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव की 'मौत' से जुड़ी एक तस्वीर ने सोशल मीडिया में तहलका मचा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में एक शव को दिखाया गया है। इस जवान का चेहरा तेजबहादुर से मेल खा रहा है लेकिन, तेजबहादुर की पत्नी ने ऐसी खबरों से इनकार किया और कहा कि उनके पति पूरी तरह स्वस्थ हैं।

बीएसएफ ने भी सोशल मीडिया पर जवान तेज बहादुर यादव की मौत की तस्वीरों को पूरे तौर पर खारिज कर दिया। बीएसएफ ने कहा है कि तेज बहादुर यादव पूरी तरह स्वस्थ हैं। बीएसएफ का कहना कि जाहिर है यह तस्वीरें फर्जी प्रोपेगेंडा का हिस्सा हैं। जांच में यह पता चला है कि यह प्रोपेगेंडा सीमापार (पाकिस्तान) से संचालित हो रहा है।

गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से बीएसएफ के जवान तेजबहादुर के मरने की खबर तेजी से वायरल हो रही है। 'कनाडा दे पंजाबी' नामक फेसबुक पेज से एक मृत जवान की तस्वीर साझा की गई। इस पेज के अनुसार यह तस्वीर बीएसएफ के जवान तेजबहादुर यादव की है। 

यह बोली, तेजबहादुर की पत्नी
इस मुद्दे पर बीएसएफ और तेजबहादुर यादव की पत्नी की ओर से बयान आया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि यह सभी बेकार की अफवाहें हैं, तेजबहादुर यादव एकदम स्वस्थ और जीवित हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !