शिवराज सिंह अपना जन्मदिन दलित कर्मचारियों के साथ मनाएंगे

Saturday, March 4, 2017

भोपाल। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जन्मदिन 5 मार्च के अवसर पर प्रदेश भर में उनके समर्थक कई तरह के सेवा कार्य करेंगे। उन्होंने अपील की है कि उनके जन्मदिवस के अवसर पर समर्थक विज्ञापन, होर्डिंग, पोस्टर्स पर पैसा खर्चा ना करके, उस राशि से सेवा कार्य करें। भोपाल में तय किया गया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपना जन्मदिन नगरनिगम के सफाई कर्मचारियों के साथ मनाएंगे। इस अवसर पर वो कर्मचारियों को भोजन परोसेंगे। 

भारतीय जनता पार्टी जिला भोपाल अध्यक्ष व महापौर श्री आलोक शर्मा के नेतृत्व में आज जिला पदाधिकारियों की बैठक हिन्दी भवन में संपन्न हुई। श्री शर्मा ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता श्री शिवराजसिंह चौहान के जन्मदिवस को लेकर गौरव की अनुभूति करते हुए उनके मनोभावना के अनुरूप एक-एक सेवा का कार्य स्वयं भी अपने हाथ में लें। इससे प्रत्येक कार्यकर्ता को भी यह आत्मीय सुख मिलेगा कि वह भी प्रदेश की सेवा में प्रत्यक्ष भागीदारी निभा रहा है।

बैठक में निर्णय लिया गया कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के जन्मदिवस को सेवा दिवस के रूप में मनाते हुए 5 मार्च को दोपहर 12 बजे हिन्दी भवन में जिला भोपाल के कार्यकताओं द्वारा 251 यूनिट ब्लड एकत्रित किया जायेगा। साथ ही दोपहर 1 बजे उत्कृष्ट विद्यालय 7 नंबर में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा सफाई कर्मचारियों को अपने हाथों से भोजन वितरित करेंगे।

बैठक में जिला महामंत्री श्री अनिल अग्रवाल, श्री विकास विरानी, जिला उपाध्यक्ष नंदकिशोर राठौर, श्री अशोक सैनी, श्री आरके बघेल, श्री सुमित पचोरी, श्री राम बंसल, जिला मंत्री श्री सुधीर जाचक, श्री महेश जोशी, श्री सुनील यादव, श्री राजेंद्र गुप्ता, श्री महेश शर्मा, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष श्रीमती वंदना जाचक, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अंशुल तिवारी,, श्री हरदीप सिंह लब्बू, श्री नित्यानंद शर्मा, जिले के सभी पदाधिकारी मोर्चा प्रकोष्ठ के जिला पदाधिकारी, सभी मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, एमआईसी मेंबर, पार्षद गण व वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे। उक्त अवसर पर की जानकारी श्री राजेन्द्र गुप्ता ने दी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week