एयरपोर्ट पर विद्या बालन के साथ सेल्फी विथ डर्टी टच

मुंबई। डर्टी पिक्चर के बाद बेगम जान जैसी फिल्म के साथ धूम मचाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन एयरपोर्ट पर डर्टी टच का शिकार हो गईं। इससे वो बेहद गुस्से में चिल्लाईं लेकिन डर्टी टच करने वाले व्यक्ति ने माफी नहीं मांगी। वो चला गया। यह घटना कोलकाता एयरपोर्ट पर हुई। विद्या इस बात से काफी परेशान दिखीं। उन्होंने भारी मन से कहा भी कि हम पब्लिक फिगर है, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं।

विद्या बालन को कोलकाता एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा। मामला तब का है जब विद्या अपनी आने वाली फ़िल्म 'बेगम जान' के प्रमोशन के लिए कोलकाता जा रही थीं। इसी दौरान कोलकाता एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति ने उनके साथ सेल्फी लेनी चाही। लेकिन, उसके बाद जो हुआ वह काफी निराशाजनक है। एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, सेल्फी लेते वक्त उस शख्स ने विद्या के कंधे पर हाथ रखना चाहा। इस पर विद्या ने उस शख्स को ऐसा करने से मना कर दिया।

लेकिन,वो व्यक्ति नहीं माना और फोटो खींचते समय उसने अपना हाथ फिर से विद्या के कंधे पर रख दिया। इस पर विद्या को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने उस पर चिल्लाते हुए कहा कि तमीज में रहिए, ये आप क्या कर रहे हैं। विद्या इस बात से काफी परेशान दिखीं। उन्होंने भारी मन से कहा भी कि हम पब्लिक फिगर है, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !