अध्यापकों ने मूल्यांकन का बहिष्कार किया

Monday, March 20, 2017

राजेश शुक्ला/अनूपपुर। म.प्र. अध्यापक संघर्ष समिति जिला इकाई के अध्यापक संवर्ग ने अपनी समस्याओं तथा मांगो को लेकर जिले में बनाए गए मूल्याकंन केन्द्र शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय अनूपपुर में 20 मार्च से 30 अप्रैल तक भोपाल मंडल के हाई स्कूल व हायर सेकेण्ड्री की उत्तर पुस्तिकाओ का मूल्याकंन कार्य का बहिष्कार किया गया। 

वहीं 17 मार्च को अध्यापक संवर्ग ने कलेक्टर को ज्ञापन भी सौपा था। जिसमें उन्होने अपनी सभी मांगो में विगत वर्षो से लंबित छठवें वेतन मान को सही तालिका शीघ्र जारी किया जाने, अध्यापक संवर्ग का वेतन निर्धारण सही तरीके से किए जाने, शासन द्वारा पूर्व में जारी तालिका विसंगति पूर्ण होने, म.प्र. के अन्य शासकीय कर्मचारियो के समान अध्यापक संवर्ग को भी सातवे वेतनमान का लाभ दिए जाने जैसी मांगो को पूरा करने की बात कहने के साथ यदि मांगे पूरी नही होती तो उत्तर पुस्तिकाओ के मूल्यांकन का बहिष्कार की बात भी कही थी। 

वहीं इस संबंध में मूल्यांकन प्रभारी प्राचार्य अनिल गुप्ता ने बताया की भोपाल मंडल के हाई स्कूल व हायर सेकेण्ड्री की उत्तर पुस्तिकाओ का मूल्याकंन कार्य के लिए 64 शिक्षको को लगाया था जिसमें 37 अध्यापक संवर्ग ने अपनी मांगो को लेकर मूल्यांकन के कार्यो का बहिष्कार किया, वहीं 27 शिक्षको ने मूल्यांकन कार्य किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week