नाबालिग भांजी के साथ होटल में था मौसा, तलाकशुदा मौसीजी आ धमकीं

Friday, March 10, 2017

मंदसौर/इंदौर। मंदसौर में एक मौसा द्वारा बंदूक की नोक पर नाबालिग भांजी का किडनैप कर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब आरोपी की पत्नी उस होटल में जा पहुंची, जहां वह भांजी के साथ रुका हुआ था। गुरुवार दोपहर मंदसौर के सम्राट होटल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने होटल में एक व्यक्ति और उसके साथ रुकी हुई एक लड़की की पिटाई शुरू कर दी। गुस्साई महिला से जैसे-तैसे छूटकर होटल में ठहरा व्यक्ति भाग खड़ा हुआ, जबकि महिला लड़की को पीटते हुए बाहर खींच लाई। महिला द्वारा लड़की को पिटता देख होटल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। बाद में वह महिला रिक्शा में बिठाकर लड़की को थाने ले गई।

महिला जिस लड़की को पीट रही थी वह उसी की बहन की नाबालिग बेटी थी, जबकि भागने वाला व्यक्ति महिला का पति था। थाने पर पहुंचकर लड़की ने जब अपनी दास्तां सुनाई तो महिला के साथ थाने पर मौजूद लोग भी हैरान रह गए। लड़की ने बताया कि आरोपी मौसा बंदूक की नोंक पर भवानी मंडी से उसका किडनैप करके मंदसौर लाया था। बुधवार शाम वह उसे लेकर संम्राट होटल पहुंचा वहां खुद को अमजद बताते हुए उसने कमरा बुक करवाया और उसके साथ गलत काम किया।

भांजी की बात सुनकर महिला भी हैरान रह गई। पहले वह अपनी भांजी को कसूरवार ठहरा रही थी, बाद में उसकी कहानी सुन उसका गुस्सा पति के खिलाफ फूट पड़ा। उसने बताया कि उसका पति सारी समस्या की जड़ है। वह उसे तलाक दे चुका है और उसकी नजर बहन की बेटी पर टिक गई है। महिला ने पति को सख्त से सख्त सजा दिलाने पुलिसवालों से मांग की है। टीआई विनोद कुशवाह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप और बाल संरक्षण लैंगिक अधिनयम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश के साथ ही उसका पुराना आपराधिक रिकार्ड निकाला जा रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week